CRIME

होमगार्ड को बेटे समेत लाठी डंडों से पीटा, मुकदमा दर्ज

हमीरपुर, 08 मार्च (Udaipur Kiran) । राठ कोतवाली क्षेत्र के कुर्रा गांव में शुक्रवार को लाठी डंडों से लैस लगभग 12 दबंगों ने होमगार्ड व उसके पुत्र को जमकर मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। घायल पिता-पुत्र को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया। घटना के बाद पीड़ित होमगार्ड ने कोतवाली में आरोपियों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है।

क्षेत्र के कुर्रा गांव के निवासी गया प्रसाद ने बताया कि वह होमगार्ड के पद पर तैनात है। हमीरपुर मुख्यालय में उसकी ड्यूटी लगी हुई है। बताया शुक्रवार को ड्यूटी कर वापस घर लौटा था। तभी गांव के योगेन्द्र ने उसके पुत्र जीतेंद्र को किसी बहाने से अपने पास बुला लिया तथा वहां पर मौजूद लगभग दर्जन भर दबंगों ने उसके पुत्र जितेंद्र के साथ बेरहमी से मारपीट शुरू कर दी।

मामले में बताया कि पुत्र के साथ मारपीट होने की जानकारी होने पर जब वह बचाने दौड़ा तो सभी दबंगों ने लात घूंसों व लाठियों से उसके साथ भी मारपीट कर उसे लहूलुहान कर दिया। आरोप लगाते हुए कहा कि उक्त दबंगों ने उसकी पत्नी फूलारानी और पुत्री अभिलाषा के साथ भी मारपीट की है। मामले में बताया कि उसने गांव के ही योगेंद्र, सतीश, उमेश, डबूला, मुमताज व कुछ अज्ञात लोगों के विरुद्ध तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। मामले में राठ कोतवाली के प्रभारी इंस्पेक्टर का कहना है कि घायलों का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई सुनिश्चित कराई जाएगी।

(Udaipur Kiran) /पंकज/मोहित

Most Popular

To Top