Haryana

हिसार: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व व छवि के नाम पर मतदान करेगी जनता : रणजीत सिंह

पत्रकारों से बातचीत करते भाजपा उम्मीदवार रणजीत सिंह, साथ हैं अन्य नेता।

जीत के प्रति आशावान दिखे रणजीत सिंह ने दिया जनसंपर्क अभियान का ब्यौरा

हर क्षेत्र में हर नेता ने की मेहनत, चार दिन में तेजी से हमारे पक्ष में हुआ माहौल

हिसार, 24 मई (Udaipur Kiran) । भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार रणजीत सिंह ने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में जनता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व व छवि के नाम पर मतदान करेगी। हमने चुनाव प्रचार के दौरान हर क्षेत्र में जनसंपर्क किया है और हर क्षेत्र से बेहद उत्साह जनता में दिखाई दिया कि वे तीसरी बार मोदी सरकार बनाने को उत्साहित है। वे शुक्रवार को भाजपा जिला कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि हमने लगभग एक माह तक जनसंपर्क किया है, सब जगह यही देखा गया है कि जनता राष्ट्रवाद के मुद्दे पर हमारा साथ देगी। जनता अच्छी तरह से देख रही है कि एक तरफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी है, जिनमें नेतृत्व में देश की छवि विदेशी में बढ़ी है और देश ने हर क्षेत्र ने तरक्की की है वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस के राहुल गांधी व अन्य कुछ नेता है, जिनका एकमात्र मकसद केवल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पद से हटाना व खुद प्रधानमंत्री बनना है। उन्होंने कहा कि हम जीत के प्रति पूरी तरह से आशावान है और जनता के उत्साह को देखते हुए पोलिंग भी बहुत अच्छी होने की संभावना है। उन्होंने कहा कि हमारे प्रचार अभियान के दौरान संबंधित हलकों से भाजपा विधायक, चेयरमैन व अन्य नेता साथ रहे हैं और अब भी वे अपने-अपने क्षेत्रों में जी मेहनत से लगे हैं, क्योंकि हर नेता ने इस चुनाव को अपना चुनाव माना है।

रणजीत सिंह ने एक सवाल के जवाब में कहा कि सत्ता विरोधी लहर का कोई असर दिखाई नहीं दे रहा क्योंकि सत्ता विरोधी लहर वहीं दिखाई देती है जहां विपक्ष कमजोर हो। जब हरियाणा में कांग्रेस सहित अन्य विपक्ष को जनता विकल्प ही नहीं मान रही तो सत्ता विरोधी लहर का कोई कारण नहीं बनता। इस अवसर पर भाजपा प्रदेश सचिव कैप्टन भूपेन्द्र, जिला महामंत्री अशोक सैनी, लोकसभा संयोजक रवि सैनी, मीडिया प्रभारी राजेन्द्र सपड़ा, जिला उपाध्यक्ष जयबीर माजपा, प्रवीण पोपली, अरूण दत्त, सतपाल शर्मा, अनिल केरों व नरेश नैन सहित अन्य भी मौजूद रहे।

(Udaipur Kiran) /राजेश्वर

Most Popular

To Top