Haryana

हिसार: कांग्रेस ने चुनाव आयोग को भेजी पूर्व सीएम खट्टर की शिकायत

कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट योगेश सिहाग

चुनाव आयोग से की खट्टर पर कार्रवाई किए जाने की मांग

हिसार, 30 मई (Udaipur Kiran) । हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर व भाजपा नेताओं द्वारा कर्मचारियों और अधिकारियों को धमकी देने का मामला तूल पकड़ने लगा है। इसको लेकर कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट योगेश सिहाग ने चुनाव आयोग को गुरुवार को शिकायत भेजकर पूर्व सीएम खट्टर के खिलाफ एक्शन लेने की मांग उठाई है।

कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट योगेश सिहाग ने गुरुवार को बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री द्वारा कर्मचारियों को कार्रवाई की धमकी देना सरासर चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है। इसकी शिकायत उन्होंने भारतीय चुनाव आयोग से कर दी है। उन्होंने कहा कि मनोहर लाल खट्टर इस समय किसी संवैधानिक पद पर ना होकर सिर्फ लोकसभा प्रत्याशी हैं, इसके बावजूद वह लगातार प्रदेश की ब्यूरोक्रेसी को धमकी दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि मतगणना से पहले धमका कर भाजपा उन पर दबाव बनाने की कोशिश कर रही है। चुनाव में कर्मचारियों ने भाजपा के किसी प्रकार के दबाव मेें आने से इनकार किया, इसलिए उन्हें लगातार पूर्व सीएम द्वारा धमकियां दी जा रही हैं। कर्मचारी इसका विरोध करेंगे।

कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि चुनाव में प्रदेश में जिस प्रकार का माहौल दिखाई दिया है उससे साफ है कि प्रदेश से भाजपा का सूपड़ा साफ होने जा रहा है। इसका अहसास भाजपा और पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर को हो गया है, इसलिए वो कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की धमकी दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम को यह याद करना चाहिए कि पिछले 9 साल से जायज हक की मांग करने पर कर्मचारियों पर लाठियां भांजी गई, आंसू गैस छोड़ी गई।कर्मचारियों ने अपने मुद्दों के लिए मतदान किया तो उसकी खीज पूर्व सीएम के बयान और चेहरे पर साफ नजर आ रही है।

(Udaipur Kiran) /राजेश्वर

Most Popular

To Top