HEADLINES

हीरो मोटोकॉर्प ने मध्य अमेरिका में अपनी उपस्थिति को और मजबूत किया

0 0
Read Time:6 Minute, 3 Second

नई दिल् d;ली.  मोटरसाइकिल और स्कूटर्स बनाने में दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी, हीरो मोटोकॉर्प लिमिटेड ने मध् d;य अमेरिका में अपनी उपस्थिति को और मजबूत किया है. कंपनी ने निकारागुआ और होंडुरास में नए डिस् d;ट्रीब् d;यूटर पार्टनर्स को नियुक् d;त किया है.

दोनों देशों के लिए कंपनी ने आक्रामक विस् d;तार योजनायें तैयार की हैं. हीरो मोटोकॉर्प द्वारा दोनों देशों में कई नए प्रोडक् d;ट्स लॉन् d;च किए जाएंगे. इनमें प्रीमियम मोटरसाइकिल की रेंज भी शामिल है. कंपनी प्रमुख बाजारों में व् d;यापक कस् d;टमर टच-प् d;वाइंट्स और फ् d;लैगशिप स् d;टोर्स के साथ अपने नेटवर्क का विस् d;तार भी करेगी.

निकारागुआ में गुप्रो कासा पैलास, मोटरसाइकल, कार और ट्रक की प्रमुख कंपनी और सबसे बड़े आर्थिक समूहों में से एक है. इस ग्रुप को 107 वर्षों का अनुभव हासिल है. इसे देश में हीरो मोटोकॉर्प के एक् d;सक् d;लूसिव डिस् d;ट्रीब् d;यूटर के तौर पर नियुक् d;त किया गया है.

कंपनी ने होंडुरास में मोवेसा एस.ए को अपना एक्सक्लूसिव डिस्ट्रिब्यूटर नियुक्त किया है. मोवासा एस.ए होंडुरास में सबसे बड़ी महत्वपूर्ण कंपनियों में से एक है, जिसका मोटरसाइकल मार्केट में 14 वर्ष का अनुभव है.

हीरो मोटोकॉर्प में ग्लोबल बिजनेस के हेड संजय भान ने कंपनी के विकास पर टिप्पणी करते हुए कहा, मध्य अमेरिका में होंडुरास और निकारागुआ हमारे लिए प्रमुख बाजारों में से एक है. हमारी विस्तार योजना में यह स्पष्ट रूप से दिखता है. ग्रुपो कासा पैलास और मोवेसा एस.ए. को अपने साझीदार के रूप में देखकर काफी खुश हैं, जिससे हम दोनों देशों में अपनी उपस्थिति का विस्तार करने में सक्षम होंगे. अपने नए प्रॉडक्ट्स और जगह-जगह फैले कस्मटर टच पॉइंट्स के साथ, हमारा उद्देश्य इन देशों के नौजवानों तक पहुंचना है, जिनकी निगाहें हमेशा प्रीमियम और स्टाइलिश टू व्हीलर्स की खोज में रहती हैं. ”

होंडुरास में हीरो मोटोकॉर्प के नवीकृत प्रॉडक्ट पोर्टफोलियो में दो नए प्रॉडक्ट्स शामिल होंगे, जिसमें एक्सपल्स 2 , जो 2019 में अपने लॉन् d;च के बाद दुनिया भऱ में बेहद सफल रहा है, और नई हंक 160आर (जिसे भारत में एक्सट्रीम 160आर के नाम से जाना जाता है) शामिल हैं.

देश में हीरो के व् d;यापक प्रॉडक्ट पोर्टफोलियो में यात्री गाड़ियों से लेकर प्रीमियम रेंज की मोटरसाइकिलें तक शामिल हैं, जिसमें इको 150, हंक 150, हंक 190 आर, हंक 160 आर और एक्सपल्स 2 शामिल हैं.

निकारागुआ में हीरो मोटोकॉर्प के नवीकृत प्रॉडक्ट पोर्टफोलियो में एक्सपल्स 2 और हंक 160आर भी शामिल होंगे.

हीरो मोटोकॉर्प के देश के लिए लॉन्च किए व् d;यापक प्रॉडक्ट पोर्टफोलियो में यात्री गाड़ियों से लेकर प्रीमियम टू व् d;हीलर तक शामिल है, जिसमें स्पेंलडर, आईस्मार्ट 110, इग्निटर 125, इको 150, इको 150 टीआर, हंक 150, हंक 160 आर, एक्सपल्स 2 मोटरसाइकल और डैश 125 स्कूटर शामिल हैं.

एक्सपल्स 2 और हंक 160, दोनों ही गाड़ियों को दक्षिण अमेरिका के कई देशों में पहले ही उपभोक्ताओं से जबर्दस्त रिस्पांस मिल चुका है.

कंपनी सभी प्रॉडक्ट्स पर 4 साल की वॉरंटी देगी. इसके अलावा कंपनी सभी प्रॉडक्ट्स के लिए पार्ट्स और सर्विसिंग की उपलब्धता भी सुनिश्चित करेगी. कंपनी की गाड़ियों के आकर्षक डिजाइन और परफॉर्मेंस के साथ हीरो मोटोकॉर्प का व् d;यापक प्रॉडक्ट पोर्टफोलियो होंडुरास और निकारागुआ में अपने उपभोक्ताओं को बेजोड़ राइड एक् d;सपीरिएंस के साथ ही क्वॉलिटी इंजीनियरिंग देने का वादा करता है.

हीरो मोटोकॉर्प के प्रोडक् d;ट्स को इसके दो विश् d;वस् d;तरीय रिसर्च एंड डेवलपमेंट सेंटर्स – जयपुर, भारत में सेंटर ऑफ इनोवेशन एंड टेक् d;नोलॉजी (सीआइटी) और जर्मनी में म् d;यूनिख के पास हीरो टेक में डिजाइन एवं डेवलप किया जाता है.  

हीरो मोटोकॉर्प ने मध्य अमेरिका में अपनी उपस्थिति को और मजबूत किया .

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleppy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Click to comment

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top