CRIME

हरियाणा का बदमाश मुठभेड़ में घायल, गिरफ्तार

आरोपित
आरोपित
आरोपित
आरोपित
आरोपित
आरोपित
आरोपित
आरोपित
आरोपित
आरोपित
आरोपित
आरोपित
आरोपित
आरोपित

गाजियाबाद, 25 मई (Udaipur Kiran) । थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक पुलिस ने शनिवार की तड़के मुठभेड़ के दौरान हत्या एवं लूट की घटना के आरोपी को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की गोली से वह घायल है। उसके कब्जे से लूट गये तीन हजार चार रुपये, एक तमंचा और घटना में प्रयुक्त बिना नम्बर प्लेट एक्टिवा स्कूटी बरामद हुई है।

एसीपी पूनम मिश्रा ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक हमराह पुलिस बल सहित थाना क्षेत्र में अपराध नियंत्रण के दृष्टिकोण से सघन चेकिंग कर रहे थे। जल प्लान्ट अण्डर पास पर चेकिंग टीम को चुनौती देते हुए एक संदिग्ध व्यक्ति बिना नम्बर की स्कूटी एक्टिवा से तिगड़ी गोल चक्कर सर्विस रोड से तिगरी कट की तरफ भागा ।

बदमाश का शक होने पर पुलिस ने वायरलेस के माध्यम से इसकी सूचना थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक व चेकिंग में मामूर अन्य पुलिस टीमों को देते हुए उसका पीछा किया गया । पुलिस जल प्लांट अण्डर पास से तिगरी कट पहुंची तो सामने से एक स्कूटी बहुत तेजी से आती हुयी दिखाई दी। स्कूटी चालक पुलिस की गाड़ी की फ्लैशर लाइट देखकर बहुत तेजी से पीछे मुडकर भागने लगा। रास्ता कच्चा होने की वजह से स्कूटी सवार बदमाश गिर गया। चारों तरफ से पुलिस को देखकर उसने पुलिस पार्टी पर फायर किया। जबाबी कार्यवाही में पुलिस ने गोली चलाई, जिसमें वह घायल हो गया। घायल बदमाश की पहचान हरियाणा का रहने वाला गुरमीत सागर सिंह के रूप में हुई, जो हत्या एवं लूट की घटना में वांछित था।

(Udaipur Kiran) /फरमान

/बृजनंदन

Most Popular

To Top