Madhya Pradesh

ग्वालियरः घर में घुसे बदमाश ने चाकू अड़ाकर युवती से किया दुष्कर्म

ग्वालियर, 23 मई (Udaipur Kiran) । शहर के इंदरगंज थाना क्षेत्र में एक 22 वर्षीय युवती के साथ बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात घर में घुसे बदमाश ने चाकू का डर दिखाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। विरोध करने पर उसने युवती का सिर बेड पर मार दिया और मारपीट की और माके से फरार हो गया। पीड़ित युवती ने गुरुवार सुबह परिजनों के साथ थाने पहुंचकर प्रकरण दर्ज कराया है।

युवती ने पुलिस को बताया कि वह रात 12.45 बजे घर के आगे वाले कमरे में जाकर सोई थी। कमरे के बाहर गेट पर कूलर लगा हुआ था। इसलिए दरवाजा खोल रखा था। रात दो से तीन बजे के बीच उसे महसूस हुआ कि कोई पैरों की तरफ से छू रहा है। नींद खुली तो बगल में एक आदमी लेटा हुआ था। उसने चेहरे पर कपड़ा बांध रखा था। उसने चाकू पेट पर अड़ा दिया और बोला कि चुपचाप लेटी रहो। युवती के मुताबिक, जब उसने विरोध किया तो बदमाश ने उसका सिर बेड पर दे मारा। मारपीट करते हुए उसके साथ गलत काम किया। शोर मचाना चाहा तो दुपट्टे से मुंह बंद कर दिया। झड़प के दौरान उसने बदमाश के चेहरे से कपड़ा हटा दिया, इसके बाद वह भाग निकला।

युवती ने पुलिस को बताया कि बदमाश के भागने के बाद वह मां के कमरे की तरफ पहुंची। दरवाजा बाहर से बंद था। उन्हें उठाया। उसके पिता ग्वालियर से बाहर थे। मां ने पिता को फोन कर घटना की जानकारी दी। वे सुबह आए। इसके बाद उन्होंने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। युवती का कहना है कि वह उसे जानती तो नहीं है, लेकिन सामने आया तो पहचान लेगी। इंदरगंज थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह कुशवाहा का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया है, जांच की जा रही है।

(Udaipur Kiran) /नेहा

Most Popular

To Top