Madhya Pradesh

गुनाः बाइक को बचाने के चक्कर में खाई में गिरा तेज रफ्तार ट्रैक्टर, चालक की मौत

गुना, 23 मई (Udaipur Kiran) । जिले के आरोन थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम भादौर में गुरुवार सुबह सुनसान रोड पर एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर सामने से आ रही बाइक को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हो गया और सड़क किनारे बनी खाई में जा गिरा। इस हादसे में चालक की की ट्रैक्टर के बड़े टायर के नीचे दब जाने की वजह से मौके पर मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू की।

पुलिस के अनुसार, हादसा गुरुवार सुबह करीब साढ़े बजे ग्राम भादौर के पास हुआ। यहां सुनसान सड़क पर चालक ट्रैक्टर को तेज गति से चलाते हुए जा रहा था। अचानक सड़क पर सामने एक बाइक आ गई। इससे ट्रैक्टर ड्राइवर घबरा गया और उसे बचाने के चक्कर में वह खाई में जा गिरा और चालक उसके नीचे दब गया। राहगीरों ने बताया कि घटना के दौरान हम वहां से गुजर रहे थे, तब यह हादसा हुआ। लेकिन ट्रैक्टर वजनदार था इसलिए हम लोग नहीं उठा पाए और यह बेचारा नीचे दबकर मर गया।

पुलिस के अनुसार, मृतक की पहचान बजरंगगढ़ थाना अंतर्गत ग्राम कारोद निवासी कैलाश यादव के रूप में हुई है। वह अपने गांव से अपने जीजा के घर उनका ट्रैक्टर वापस देने के लिए बूढ़ा डोंगर जा रहा था, लेकिन बीच में यह हादसा हो गया। पुलिस ने शव को ट्रैक्टर के नीचे से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए आरोन चिकित्सालय भेजा है और मामले की जांच की जा रही है।

(Udaipur Kiran) /नेहा

Most Popular

To Top