RAJASTHAN

गहलोत लोकसभा चुनाव लड़कर देश को संभालने में योगदान दें : लोकेश शर्मा

पूर्व ओएसडी शर्मा की एक्स पर पोस्ट।

जयपुर, 9 मार्च (Udaipur Kiran) । विधानसभा चुनाव में कांग्रेस सरकार की हार के बाद लगातार सोशल मीडिया पर तीखे हमले कर रहे पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने शनिवार को एक बार फिर गहलोत पर तंज कसा। एक्स पर पोस्ट कर शर्मा ने लिखा कि गहलोत लगातार मोदी सरकार को देश के हालात बिगाड़ने का दोषी मान रहे हैं। उन्हें जोधपुर से चुनाव लड़कर संसद में पहुंच देश को संभालने में योगदान देना चाहिए।

शर्मा ने एक्स पर पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत का एक वीडियो पोस्ट कर अशोक गहलोत का बयान कोट कर लिखा कि ‘मैंने उस वक़्त भी कहा था हारने के बाद में भी, जितना दुःख मुझे हारने का नहीं है उससे ज्यादा मुझे चिंता है देश के अंदर हालात बिगड़ते जा रहे हैं।’ शर्मा ने लिखा कि अशोक गहलोत अब समय है देश के हालातों को सुधारने में चिंता जाहिर करने की बजाय आगे बढ़कर सुधार का हिस्सा बना जाए… आप जोधपुर से लोकसभा चुनाव लड़कर संसद में पहुंचकर देश के बिगड़ते हालातों को ठीक करने के लिए अपनी भूमिका अदा करें साथ ही राहुल गांधी, खड़गे और कांग्रेस पार्टी को मज़बूत करें। जोधपुर में आपसे बेहतर और जिताऊ कोई हो ही नहीं सकता है।

शर्मा ने लिखा कि मेरा कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे, राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी से आग्रह है कि जिस प्रकार छत्तीसगढ़ में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को लोकसभा चुनाव लड़ाया जा रहा है उसी प्रकार अगली सूची में राजस्थान के जोधपुर से पहला नाम अशोक गहलोत का हो। मुझे यकीन है वे अपने जादू, अनुभव और जनाधार के चलते एकतरफ़ा जीतकर संसद में पहुंचेंगे।

(Udaipur Kiran) /रोहित/ईश्वर

Most Popular

Copyright © Rajasthan Kiran

To Top