Uttrakhand

अन्तर्राज्यीय गिरोह के चार वाहन चोर गिरफ्तार, पांच बाइक बरामद

गिरफ्तार वाहन चोर

हरिद्वार, 26 मई (Udaipur Kiran) । जनपद की भगवानपुर थाना पुलिस ने अन्तर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह के चार शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के पास से चोरी की पांच बाइकें बरामद की हैं।

बीती 23 मई को कलियर थाना क्षेत्र के गांव दरियापुर दयालपुर निवासी गुलशाद पुत्र मंजूर व प्रकाश कुमार निवासी दुर्गा कालोनी कोतवाली रुड़की ने अपनी बाइक चोरी के संबंध में तहरीर पुलिस को दी थी। 24 मई को वसीम अहमद निवासी शेरपुर शाहपुर थाना भगवानपुर व जनक सिंह निवासी भट्टा राणा प्रताप कालोनी गली नं. 03 ग्राम पंचायत छुटमलपुर ने बाइक चोरी कर ले जाने के संबंध में मुकदमा दर्ज कराया था।

इस संबंध में चेकिंग के दौरान आज पुलिस ने ग्राम रायपुर के पास से एक बाइक पर सवार दो युवकों को शक होने पर रोका, किन्तु पुलिस से बचकर भागते समय दोनों बाईक से नीचे गिर गए, जिस कारण पुलिस ने दोनों को दबोच लिया। पुलिस को दोनों बाइक के कागजात नहीं दिखा सके। पूछताछ में दोनों ने अपने नाम व पते नौशाद पुत्र इकबाल अहमद निवासी मौहल्ला रामपुरी थाना कोतवाली मुज्जफ्फर नगर उ.प्र. हाल निवासी गोल कोठी रायपुर थाना भगवानपुर व सुहेल पुत्र इरफान निवासी मौहल्ला मल्लूपुरा थान सिविल लाइन मुज्जफ्फरनगर उ.प्र. बताए।

सख्ती से पूछताछ करने पर दोनों से बरामद बाइक को रायपुर चौक राधेश्याम भोजनालय के सामाने से चोरी करने की बात कबूली। आरोपितों की निशादेही पर पुलिस ने चोरी की तीन अन्य बाइक भी बरामद कीं।

पुलिस ने अन्य स्थान पर चेकिंग के दौरान अंकुल पुत्र प्रवीन व सादिक पुत्र सैय्यद निवासीगण ग्राम विनारसी थाना भगवानपुर जनपद हरिद्वार को भी चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनका चालान कर दिया है।

(Udaipur Kiran) /रजनीकांत/रामानुज

Most Popular

To Top