HEADLINES

गोवा में हुए सड़क हादसे में बिहार के चार मजदूरों की मौत

मृत मजदूरों के परिजन

पूर्वी चंपारण (बिहार), 26 मई (Udaipur Kiran) । गोवा में हुए एक सड़क हादसे में बिहार के चार मजदूरों की मौत हो गई। मृतक सभी मजदूर पूर्वी चंपारण जिले के हरसिद्धि थाना क्षेत्र अंतर्गत गायघाट और मुरारपुर घटूली गांव के रहने वाले थे। इस हादसे में तीन अन्य मजदूर घायल हुए हैं, जिनमें एक सीवान जिले का रहने वाला है।

जानकारी के अनुसार ये सभी मजदूर गोवा में मजदूरी करने गए थे। वहां एक झोपड़ीनुमा घर में खाना खाकर सो रहे थे। शनिवार की देर रात पहाड़ी सड़क से नीचे आ रही एक बस असंतुलित होकर झोपड़ी पर चढ़ गई और सो रहे सातों मजदूरों को रौंद दिया। सभी को स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाया, जहां चार मजदूरों की मौत हो गई जबकि तीन इलाजरत हैं।

मृतक मजदूरों में जिले के हरसिद्धि स्थित गायघाट घटूली के गिरजा सिंह का पुत्र विनोद सिंह (45), महेन्द्र महतो का पुत्र अनिल महतो (35), मुरारपुर वार्ड चार के शिवनाथ महतो का पुत्र रमेश महतो (40) और नरसिंह महतो का पुत्र राजेंद्र महतो (40) है। इस घटना में जख्मी मजदूरों में गायघाट घटूली के सुरेश सिंह का पुत्र दिनेश सिंह और विक्रामा महतो का पुत्र टूना महतो है। एक जख्मी सीवान जिले का रहने वाला है। घटना की सूचना मिलते ही गांव में कोहराम मचा हुआ है।

(Udaipur Kiran) /चंदा/चंद्र प्रकाश

Most Popular

To Top