CRIME

महिला पुलिस ने महिलाओं का यौन शोषण करने वाला ढोंगी बाबा को किया गिरफ्तार

0 0
Read Time:3 Minute, 19 Second

बूंदी . राजस्थान (Rajasthan) के बूंदी में चार दलित महिलाओं का यौन शोषण कर उनसे भारी-भरकम राशि ऐंठने वाले ढोंगी बाबा को महिला पुलिस (Police) ने 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस (Police) ने आरोपी ढोंगी बाबा के दो साथियों को भी धर दबोचा है. यह जानकारी देते हुए महिला थाना प्रभारी अंजना नोगिया ने बताया ‎कि चार महिलाओं ने थाने पहुंचकर सत्यनारायण गुर्जर नाम के ढोंगी बाबा द्वारा देवता को खुश करने का झांसा देकर उनसे रेप की शिकायत दर्ज कराई थी. पीड़ित महिलाओं ने अपनी ‎शिकायत में कहा कि ढोंगी बाबा से उनकी मुलाकात 10 महीने पूर्व मजदूरी करने के दौरान हुई थी.

इस दौरान ढोंगी बाबा ने उनसे अपने शरीर में देवता आने का झांसा दिया था. इसके बाद देवता को खुश करने के बहाने रात में चढ़ावे के साथ उनमें से एक महिला को बुलाकर आरोपी ढोंगी बाबा ने उसके साथ रेप किया. उसके बाद देवता के खुश हो जाने पर महिला की राशि दोगुनी हो जाने और पुत्र विहीन महिला को बेटा होने का भी झांसा दिया. ढोंगी बाबा के झांसे में आकर पीड़ित महिला ने अपनी छोटी बहन, उसकी पुत्र विहीन 22 वर्षीय बेटी और अपनी समधन की राशि दोगुनी करवाने के लिए बारी-बारी से ढोंगी बाबा के पास चढ़ावा देकर रात में भिजवाया. ढोंगी बाबा ने इन सबसे भी बारी-बारी से रेप किया. पीड़ितों का आरोप है कि इस दौरान ढोंगी बाबा ने अपने चार सहयोगियों की मदद से उनके वीडियो बनवा लिए, जिसके दम पर उन्होंने उन्हें ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं, ढोंगी बाबा ने चारों महिलाओं का अपने साथियों से भी यौन शोषण करवाना शुरू कर दिया.

इससे परेशान होकर पीड़ित महिलाओं ने ढोंगी बाबा के बुलाने पर रात में जाना बंद कर दिया. इस पर बाबा और उसके साथियों ने उनके अश्लील वीडियो सोशल मीडिया (Media) पर वायरल कर दिए थे. इसके बाद डीएसपी गोपीचंद मीणा द्वारा मामले की जांच शुरू कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई और 24 घंटे के अंदर मुख्य आरोपी सत्यनारायण गुर्जर को उसके गांव के पास स्थित जंगलों से गिरफ्तार किया. पुलिस (Police) ने इस मामले में अधिक जानकारी जुटाने के लिए तीनों से गहनता से पूछताछ की. अब पुलिस (Police) गिरफ्तार तीनों आरोपियों को न्यायालय में पेश करेगी.

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Click to comment

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top