Sports

एफसी गोवा ने ब्रैंडन फर्नांडिस को दी भावनात्मक विदाई

FC Goa bid emotional farewell to Brandon Fernandes

नई दिल्ली, 30 मई (Udaipur Kiran) । एफसी गोवा ने स्थानीय खिलाड़ी और अपने सबसे लंबे समय तक खेलने वाले खिलाड़ियों में से एक ब्रैंडन फर्नांडिस को भावभीनी और भावनात्मक विदाई दी, जिनका अनुबंध इस गर्मियों में समाप्त होने वाला है।

ब्रैंडन प्रतिष्ठित नारंगी शर्ट पहनने वाले सबसे सम्मानित सम्मानित फुटबॉलरों में से एक हैं। 2017 की गर्मियों में गोवा में शामिल होने के बाद, भारतीय अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी ने सभी प्रतियोगिताओं में क्लब के लिए 130 मैच खेले हैं, जो आज तक किसी भी खिलाड़ी के लिए दूसरा सबसे अधिक मैच है।

29 वर्षीय ब्रैंडन ने गोवा के लिए 31 गोल करने में सहायता की है जो एक रिकॉर्ड है। इसके अलावा उन्होंने गोवा के लिए 17 गोल भी किये हैं, जिसमें इस वर्ष के शुरू में चेन्नईयिन एफसी के खिलाफ किया गया गोल भी शामिल है, जिसने टीम को दो वर्ष के अंतराल के बाद इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) कप प्लेऑफ के सेमीफाइनल में पहुंचाया था।

ब्रैंडन ने 2019-20 सीज़न में क्लब की आईएसएल लीग शील्ड जीत और 2021 में डूरंड कप जीत में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। 2019 में उन्हें पहली बार सीनियर भारतीय राष्ट्रीय टीम में शामिल किया गया। इसके बाद से उन्होंने ब्लू टाइगर्स के सेटअप में अपनी स्थिति मजबूत कर ली है और 2021 में टीम के साथ सैफ चैंपियनशिप जीती है।

एफसी गोवा के सीईओ रवि पुस्कर ने आधिकारिक वेबसाइट के हवाले से कहा, ब्रैंडन ने सात साल तक एफसी गोवा का बैज बड़े गर्व के साथ पहना और क्लब के मैदान के अंदर और बाहर के मूल्यों के लिए एक शानदार एंबेसडर रहे। वह क्लब के ताने-बाने में समा गए और उन स्तंभों में से एक थे जिन पर खेल की सफलता का निर्माण हुआ। हम उन्हें बहुत मिस करेंगे और वह क्लब के सच्चे आइकन में से एक के रूप में जाने जाएंगे।

उन्होंने कहा, भले ही ब्रैंडन क्लब छोड़कर जा रहे हों, लेकिन एफसी गोवा में उनका हमेशा स्वागत किया जाएगा, चाहे वह किसी भी पद पर हों और इस क्लब में उनके और उनके परिवार के लिए हमेशा एक खास जगह रहेगी। क्लब में हर कोई ब्रैंडन द्वारा किए गए हर काम के लिए अपना आभार व्यक्त करता है। हम उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं।

(Udaipur Kiran)

Most Popular

To Top