Haryana

फतेहाबाद: मारने की नीयत से युवक ने चाची पर चढ़ाई गाड़ी, हालत गंभीर

थाना शहर टोहाना

फतेहाबाद, 7 मार्च (Udaipur Kiran) । गुरुवार को टोहाना में रंजिश के चलते एक युवक द्वारा अपनी चाची पर गाड़ी चढ़ाकर उसकी हत्या का प्रयास करने का मामला सामने आया है। घायल महिला को हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

इस बारे पुलिस को दी शिकायत में गीता कालोनी टोहाना निवासी इन्द्र सिंह ने कहा है कि उसके पड़ोस में ही उसका साला रामरतन रहता है जिसके लड़के अमित व लड़की रीनू की 6 मार्च को शादी है। 5 मार्च को देर रात को लेडिज संगीत का कार्यक्रम चल रहा था। शादी में उसका भतीजा मोनू अपनी कार लेकर आया था और वह शराब के नशे में धुत्त था।

इन्द्र सिंह ने आरोप लगाया कि मोनू ने आते ही उसकी पत्नी बिमला देवी के साथ गाली-गलौच करना शुरू कर दिया। जब बिमला देवी ने उसे रोका तो तैश में आकर मोनू ने अपनी कार को तेज गति से चलाते हुए आया और जान से मारने की नीयत से बिमला देवी में सीधी टक्कर दे मारी, जिससे वह नीचे गिर गई। इसके बाद मोनू ने दो-तीन बार कार को आगे-पीछे कर बिमला देवी पर कार चढ़ा दी ताकि उसकी मौत हो जाए। इसे देख कर काफी संख्या में लोग वहां इकट्ठा हो गए, जिन्हें देखकर मोनू कार लेकर मौके से फरार हो गया। बाद में गंभीर हालत में बिमला देवी को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में लेकर गए जहां हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे अग्रोहा रेफर कर दिया। इसके बाद परिजनों ने उसे उपचार के लिए हिसार के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(Udaipur Kiran) /अर्जुन/सुमन

Most Popular

Copyright © Rajasthan Kiran

To Top