Haryana

फतेहाबाद: पुलिस ने गुरूग्राम से हेरोइन के मेन सप्लायर को भी दबोचा

थाना भूना

-कार सवार युवकों से हेरोइन मिलने का मामला

फतेहाबाद, 10 मार्च (Udaipur Kiran) । नशा तस्करों पर कार्रवाई करते हुए भूना पुलिस ने शनिवार को भूना में फतेहाबाद रोड पर नाकाबंदी के दौरान कार सवार तीन युवकों को हेरोइन सहित गिरफ्तार किया था। इस मामले में आगामी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने हेरोइन के असली सप्लायर जितेन्द्र उर्फ जीतू निवासी सुंदर नगर, गुरुग्राम को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसे पास से एक हजार की नकदी बरामद की है। पुलिस ने चारों आरोपियों को हिसार जेल भेज दिया है।

भूना थाना प्रभारी ने बताया कि भूना पुलिस की टीम एएसआई करनैल सिंह के नेतृत्व में नशीले पदार्थों की तस्करी रोकने को लेकर गश्त पर थी। टीम भूना से फतेहाबाद रोड पर जलघर के पास नाकाबंदी कर वाहनों की जांच कर रही थी। इसी दौरान फतेहाबाद की तरफ से आ रही एक कार का चालक सामने पुलिस टीम को देखकर घबरा गया और कार को वापस मोडऩे की कोशिश करने लगा लेकिन जल्दबाजी में कार बंद हो गई।

शक के आधार पर पुलिस कर्मचारियों ने पीछा कर कार चालक को काबू कर लिया। पुलिस ने जब कार सवार तीन युवकों से पूछताछ की तो उन्होंने अपने नाम नाम रवि व राहुल निवासी वार्ड नं. 3 भूना तथा सागर निवासी वार्ड नं. 4 भूना बताया। पुलिस ने इनके पास से 15.60 ग्राम हेरोइन बरामद की थी। इस मामले में पुलिस आगामी कार्रवाई करते हुए एसआई रामेश्वर दास ने हेरोइन के मेन सप्लायर को गुरूग्राम से काबू कर चारों को जेल भेज दिया है।

(Udaipur Kiran) /अर्जुन

Most Popular

To Top