Haryana

फरीदाबाद : ट्रक ने टोलकर्मी को कुचला, इलाज के दौरान मौत

मृतक का फाइल फोटो

2 महीने पहले हुई थी शादी, घर में इकलौता था कमाने वाला

फरीदाबाद, 9 मार्च (Udaipur Kiran) । फरीदाबाद के केजीपी टोल पर शनिवार सुबह 4 बजे तेज रफ्तार ट्रक ने टोलकर्मी को कुचल दिया। जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे पलवल के अस्पताल में भर्ती कराया गया। गंभीर हालत को देखते हुए घायलों को फरीदाबाद के बादशाह खान सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टर ने उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल भेज दिया। परिजनों ने उसे ईएसआई अस्पताल में लेकर पहुंचे। जहां उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई।

मृतक की पहचान राहुल के रूप में हुई है। जिसकी 2 महीने पहले ही शादी हुई थी। मृतक घर में एकमात्र कमाने वाला व्यक्ति था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शवगृह में रखवा दिया है। परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। मृतक राहुल चचेरे भाई तनिष्क ने बताया की राहुल पलवल जिले के जवाहर नगर का रहने वाला था।तनिष्क ने बताया की राहुल केजीपी टोल पर पिछले दो तीन महीने से टीसी का काम करता था। तनिष्क ने बताया की वह लोग घर पर सोए हुए थे की तभी उनके फोन पर टोल कर्मियों का फोन आया जिन्होंने उन्हें जानकारी देते हुए बताया कि राहुल को एक ट्रक में टक्कर मार दी है। जिसे वह लोग पलवल के सरकारी अस्पताल में लेकर पहुंचे हैं लेकिन डॉक्टरों ने राहुल को फरीदाबाद के बादशाह खान सिविल अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिसके बाद वह लोग राहुल को पलवल के ही एक निज अस्पताल में लेकर पहुंचे निजी अस्पताल के डॉक्टरों ने भी राहुल को कहीं और ले जाकर दिखाने के लिए कहा।

फिर वह राहुल को लेकर के फरीदाबाद के बादशाह खान सिविल अस्पताल पहुंचे जहां पर डॉक्टर ने उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया । फिर वह लोग राहुल को तीन नंबर स्थित ईएसआई अस्पताल में लेकर पहुंचे। जहां पर राहुल ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

(Udaipur Kiran) /मनोज

Most Popular

Copyright © Rajasthan Kiran

To Top