Haryana

फरीदाबाद: ऑटो चालकों को प्रतिदिन वर्दी पहनना होगा अनिवार्य : जितेश मल्होत्रा

एसीपी ट्रैफिक जितेश मल्होत्रा ऑटो चालकों व निजी बस चालकों के साथ बैठक करते हुए

एसीपी ट्रैफिक ने ऑटो प्रधान व निजी बस संचालकों के साथ की मीटिंग

फरीदाबाद, 9 मार्च (Udaipur Kiran) । शहर में बिगड़ती यातायात व्यवस्था व सडक़ हादसों के ग्राफ को कम करने के उद्देश्य से एसीपी ट्रैफिक जितेश मल्होत्रा द्वारा शनिवार को फरीदाबाद के ऑटो प्रधानो एवं प्राईवेट बस संचालकों के साथ बैठक करके उन्हें यातायात नियमों के प्रति जागरूक किया। इस दौरान एसीपी ट्रैफिक जितेश मल्होत्रा द्वारा ऑटो प्रधानो एवं प्राईवेट बस संचालको को अंडर ऐज ड्राईव न करने के बारे में सख़्त हिदायत दी गई।

एसीपी ट्रैफिक़ ने बताया कि सभी ऑटो प्रधान, प्राइवेट बस संचालकों को महिलाओं की सुविधा एवं सुरक्षा हेतु जागरूक करते हुए कहा कि सभी ऑटो व बस चालक महिलाओं का सम्मान करे तथा सभी वाहन चालक सुनिश्चित करें कि ग़लत दिशा में वाहन न चलाएँ एवं लेन चेंज नियमों का पालन करें ताकि यातायात व्यवस्था को सुदृढ़ बनाया जा सके । एसीपी ट्रैफिक ने बताया कि जिला फरीदाबाद में बिना पीली प्लेट (विदाउट परमिट) के चल रहे वाहनों के ख़िलाफ़ यातायात पुलिस सख़्ती से कार्यवाही करेगी एवं सभी ऑटो चालको के लिये वर्दी पहनने बारे अवगत कराते हुए कहा की ऑटो चालकों को प्रतिदिन वर्दी पहनना अनिवार्य होगा।

उन्होंने कहा कि ऑटो संचालक भीड़ बढ़ वाले इलाकों में वहां खड़ा नहीं करें क्योंकि इसकी वजह से ट्रैफिक जाम की स्थिति उत्पन्न हो जाती है और यात्रीगण परेशान होते हैं। ऑटो चालक यातायात नियमों का पालन करें तथा गति सीमा और निर्धारित सवारी ऑटो में बैठा है क्योंकि ऐसा न करने पर सडक़ दुर्घटना की संभावना बहुत अधिक बढ़ जाती है और आमजन इसका शिकार होते हैं इसलिए यातायात नियमों का पालन कर यातायात पुलिस के कार्यों में सहयोग दें।

(Udaipur Kiran) /मनोज

Most Popular

Copyright © Rajasthan Kiran

To Top