HEADLINES

ईईवीई इंडिया की राजस्थान के 33 जिलों में लॉन्चिंग के साथ आक्रामक विस्तार की योजना

0 0
Read Time:5 Minute, 24 Second

जयपुर. भारत की प्रमुख टू व्हीलर कंपनी ईईवीई इंडिया अब राजस्थान में सबसे प्रमुख ऑटोमोबाइल कंपनी बनने के लिए पूरी तरह तैयार है. आक्रामक विस्तार योजना के साथ कंपनी का लक्ष्य राजस्थान के 33 जिलों में अपनी मौजूदगी दर्ज कराना है. कंपनी राजस्थान में इलेक्ट्रिक स्कूटर के सेग्मेंट में पसंदीदा ब्रैंड बनना चाहता है.

कंपनी का पूरा ध्यान अलवरए अजमेरए कोटाए सीकरए जोधपुर और गंगानगर जैसे शहरों में अपनी योजनाओं का विस्तार करना है. जयपुर में ही ईईवीई इंडिया की योजना 3 से 4 शोरूम खोलने की है. राजस्थान में विशाल मोंटर्स ने पहले डीलर के रूप में कंपनी को जॉइन किया है. इंडस्ट्री के औसत विकास से ज्यादा तेज रफ्तार से कंपनी अपना विकास कर रही है. कंपनी की योजना 2021 के अंत तक राजस्थान में 3 डीलर्स को नियुक्त करने की है.

इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में ईईवी इंडिया की योजना राजस्थान का सबसे पसंदीदा ब्रैंड बनने की है. कंपनी इसके लिए प्रदेश के अलग.अलग जिलों में कई डीलर नियुक्त करेगी. कंपनी का मकसद उपभोक्ताओं को ऐसे इलेक्ट्रिक स्कूटर ऑफर करने का हैए जो आधुनिक फीचर्स से लैस होने के साथ किफायती भी हो.
ईईवीई इंडिया के सेल्स और मार्कटिंग विभाग के जनरल मैनेजर अभय श्रीवास्तव ने इस अवसर पर कहा, ईईवीई इंडिया के विस्तार के लिए जयपुर के मार्केट में असीम संभावनाएं हैं. इससे कंपनी की विस्तार योजनाओं को नया आयाम और पंख मिले हैं.

ईईवीई इंडिया स्टाइलए कंफर्ट और आजकल के जमाने के हिसाब से बेहद अनुकूल इलेक्ट्रिक स्कूटर ऑफर करता हैए जो भारतीय सडक़ों की हालत के हिसाब से साफ.सुथरे तौर पर डिजाइन किए गए हैं. ईईवीई इंडिया आपको लंबे समय तक चलने वालेए इको फ्रेंडली, सुरक्षित और साफ पर्यावरण के लिहाज से इलेक्ट्रिक स्कूटर ऑफर करता है. कंपनी का विजन तेजी से बढ़ते ग्रीनहाउस गैसों के उत्सर्जन और दूषित पर्यावरण पर गंभीर चिंता के मद्देनजर इलेक्ट्रिक मोबिलिटी को बढ़ावा देना है.

उन्होंने कहा जयपुर कारोबार को बढ़ावा देने के लिए काफी संभावनाओं वाला क्षेत्र है. इस शहर में कई कंपनियोंए जैसे हीरो इलेक्ट्रिकए एंपीयरए ओकिनावा और कई स्थानीय कंपनियों के शोरूम हैं. इलेक्ट्रिक वाहनों की बिक्री के लिहाज से यह बेहतरीन संभावनाओं वाला मार्केट है. कंपनी शहर के आसपास और पूरे राज्य में अपनी विस्तार योजनाओं को बढ़ावा देने की प्लानिंग कर रहा है. श्

प्रतिभाशाली इंजीनियरों और कारीगरों के कड़े प्रयासों से कंपनी कई रेंज और मॉडल के स्कूटर राज्य के लोगों को ऑफर करने में सक्षम हुई है. कंपनी ने एट्रियोए आहवाए विंडए योरए 4 यू और जेनिया मॉडल के इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किए हैं. यह सभी मॉडल राजस्थान में उपलब्ध हैं.

करीब एक साल की लॉन्चिंग के बाद ही ईईवीई स्कूटर्स में कई फीचर्स लॉन्च किए गए हैं. इन फीचर्स में एंटी थेफ्ट लॉकए यूएसबी पोर्टए चाबी के बिना एंट्रीए जियो.टैगिंग और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से लैस स्कूटर्स लॉन्च किए हैं. इलेक्ट्रिक स्कूटरों की खरीद पर 5 साल की वॉरंटी भी मिलती है. दिदवानिया ने बताया कि इन इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को आधुनिक तकनीक की लिथियम.ऑयन बैटरी से पावर मिलती है. इसे पूरी तरह चार्ज करने में 3 से 4 घंटे का समय लगता है. ये स्कूटर एक बार चार्ज करने पर 75 किलोमीटर से ज्यादा दूरी तक चलाया जा सकता हैए जिससे आपको ड्राइविंग का शानदार अनुभव मिलता है.

ईईवीई इंडिया की राजस्थान के 33 जिलों में लॉन्चिंग के साथ आक्रामक विस्तार की योजना .

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Click to comment

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top