HEADLINES

सपा विधायक इरफान सोलंकी और उनके करीबियों के घर ईडी का छापा

ED raids the house of SP MLA Irfan Solanki and his close ones
सपा विधायक इरफान सोलंकी और उनके करीबियों के घर ईडी का छापा

कानपुर, 07 मार्च (Udaipur Kiran) । समाजवादी पार्टी(सपा) के विधायक इरफान सोलंकी के घर तथा करीबी रिश्तेदारों के यहां प्रवर्तन निदेशालय(ईडी) की टीम ने गुरुवार सुबह छापा मारा है। विधायक के जाजमऊ स्थित आवास पर सबसे पहले छह गाड़िया पहुंची और छापे की कार्रवाई शुरू कर दी है। इरफान के अलावा उनके दोनों भाई रिजवान और अशरद के घर भी ईडी की टीम ने छापेमारी की है। उल्लेखनीय है कि सपा विधायक इरफान पिछले एक साल से जेल में बंद है।

उप्र प्रदेश मुख्यालय लखनऊ से गुरुवार सुबह प्रवर्तन निदेशालय की छह टीमें सपा विधायक इरफान सोलंकी के बेकनगंज स्थित आवास और उनके भाई अरशद एवं विल्डर हाजी वसी के घर एक साथ पहुंची और छापे की कार्रवाई शुरू कर दी है। घर में मौजूद सभी सदस्यों के मोबाइल जब्त करके अपने कब्जे में ले लिया है।

ईडी की टीमें विधायक के भाई अरशद से पूछताछ कर रही और उनके घर में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी बंद कर दिया गया है। छापे के दौरान पुलिस बल भी चप्पे-चप्पे पर तैनात है।

उल्लेखनीय है कि सपा विधायक इरफान जमीन कब्जाने से सहित कई अन्य मामलों में महाराजगंज जेल बंद है। वह राज्यसभा चुनाव में मतदान भी नहीं कर सके। आगजनी, आचार संहिता उल्लंघन के मुकदमे में इरफान सोलंकी के खिलाफ 14 मार्च को फैसला आएगा।

(Udaipur Kiran) /राम बहादुर/राजेश

Most Popular

To Top