Haryana

सिरसा : जिला के हलकों में रोड शो के जरिए डा. अशोक तंवर ने किया शक्ति प्रदर्शन

जिला के हलकों में रोड शो 
जिला के हलकों में रोड शो 

मतदाता 400 पार के नारे को चरितार्थ करते हुए नरेंद्र मोदी को बनाएंगे तीसरी बार प्रधानमंत्री:डा. अशोक तंवर

पूर्व विधायक बलकौर सिंह, पूर्व चेयरमैन आदित्य देवीलाल, पूर्व विधायक रामचंद्र कंबोज व कप्तान मीनू बैनीवाल के संयोजन में निकला रोड शो

सिरसा,23 मई (Udaipur Kiran) । डा. अशोक तंवर को रिकार्ड मतों से विजयी बनाने के लिए भाजपा संगठन ने पूरी ताकत लगा दी है। पन्ना प्रमुख घर घर जाकर लोगों से नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की अपील कर रहे हैं। इसी कड़ी में डा. अशोक तंवर ने भी चुनाव प्रचार में दिन रात एक करके रखा है। भीषण गर्मी में वे एक के बाद एक जनसभाएं कर लोगों को भाजपा की कल्याणकारी नीतियों से अवगत करवा रहे हैं।

तंवर ने गुरुवार को कालांवाली, डबवाली, रानियां व ऐलनाबाद में रोड शो किया। इस रोड शो में उमड़े जनसैलाब ने हाथ हिलाकर तंवर को स्वागत किया और उन्हें विजयी बनाने का संकल्प लिया। कालांवाली में निकाए गए रोड शो का संयोजन पूर्व विधायक बलकौर सिंह ने किया जबकि डबवाली में देव कुमार शर्मा ने किया। इसी प्रकार ऐलनाबाद में कैप्टन मीनू बैनीवाल व रानियां में पूर्व विधायक ने रोड शो का संयोजन किया। खास बात ये रही कि इन रोड शो के जरिए जब डा. अशोक तंवर व अन्य नेताओं का काफिला जनता के बीच पहुंचा तो सभी ने जयघोष के साथ पुष्पवर्षा की। भाजपा प्रत्याशी डा. अशोक तंवर ने कहा कि देश और प्रदेश के लोगों ने संकल्प लिया है कि नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाकर देश को पुन: मजबूत हाथों में सौंपेंगे। उन्होंने कहा कि देश आज देश की सबसे बड़ी शक्ति के रूप में पहचान रखता है। उन्होंने कहा कि विपक्षी दल अपना वजूद बचाने की जद्दोजहद में लगे हुए हैं मगर भाजपा अपने 400 पार के नारे को सार्थक करते हुए तीसरी बार सरकार बनाएगी।

डा. तंवर ने कहा कि सरकार ने नौकरियों में पारदर्शिता लाई। बिना पर्ची-खर्ची के काबिल युवाओं को नौकरी दी। प्रदेश में 1 लाख 40 हजार युवाओं को भाजपा सरकार ने सरकारी नौकरी दी। अकेले सिरसा संसदीय क्षेत्र में हजारों काबिल युवा सरकारी नौकरी लगे, जिनके लिए पहले सरकारी नौकरी एक सपने की तरह थी। डा. तंवर ने कहा कि सरकार ने देश के 80 करोड़ गरीब परिवारों को मुफ्त राशन दिया। अब गरीबों को ईलाज के लिए भटकने की जरूरत नहीं, ना ही पैसे के लिए किसी के आगे हाथ फैलाने की नौबत रही। सरकार आयुष्मान योजना के तहत 5 लाख गरीब परिवारों का मुफ्त ईलाज करवा रही है। उन्होंने कहा कि सरकार की नीतियों से सबका कल्याण हुआ है।

(Udaipur Kiran) /रमेश डावर

Most Popular

To Top