Madhya Pradesh

धारः आगे चल रहे ट्रक से टकराया डीजल से भरा टैंकर, दो घायल

धारः आग चल रहे ट्रक से टकराया डीजल से भरा टैंकर, दो घायल

धार, 24 मई (Udaipur Kiran) । जिले के नौगांव थाना क्षेत्र में इंदौर अहमदाबाद फोर-लेन पर शुक्रवार को डीजल से भरा टैंकर आगे चल रहे ट्रक से टकरा गया। हादसे में टैंकर का केबिन पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें सवार चालक व क्लीनर गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों को बाहर निकाला और जिला अस्पताल पहुंचाया। टैंकर में डीजल भरा होने के चलते सूचना पर सीएसपी पुलिस बल को लेकर मौके पर पहुंचे। सबसे पहले फोर-लेन मार्ग के एक हिस्से के ट्रैफिक को बंद कर दिया गया। इसके बाद मैकेनिक को बुलाया गया। हालांकि, टैंकर स्टार्ट नहीं हो रहा था। ऐसे में क्रेन की मदद से टैंकर को रोड से हटाया गया।

जानकारी के अनुसार, नौगांव थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर इंदौर से धार की तरफ आ रहा टैंकर (एमपी-09 एचजी-7027) में डीजल भरकर तिरला के समीप पंप पर जा रहा था। इसी बीच रस्ते में ओवरटेक करते समय आगे चल रहे अज्ञात टक से टकरा गया। जिसमें टैंकर का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। टैंकर में डीजल भरा होने के कारण दो फायर वाहन को मौके पर भेजा गया, साथ ही यातायात पुलिस ने मार्ग के वाहनों को दूसरी लेन पर डायवर्ट कर दिया गया। हादसे के बाद सबसे पहले टैंकर को चैक किया गया कि वाहन में से डीजल का रिसाव तो नहीं हो रहा है। इसके बाद वाहन को हटाने की कार्रवाई की गई। वाहनों में फंसे राय सिंह पुत्र जुवान सिंह व हरि ओम पुत्र उदय को चोट आई हैं, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद भर्ती कर लिया गया है।

नौगांव थाना प्रभारी सुनील शर्मा ने बताया कि टैंकर आगे चल रहे ट्रक से टकराया है। हादसे में दो लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल भेजा गया है। सुरक्षा को देखते हुए फायर वाहन मौके पर मौजूद हैं। टैंकर में डीजल भरा है। जो पंप की ओर जा रहा था।

(Udaipur Kiran) /नेहा

Most Popular

To Top