Haryana

सिरसा: मधुुर संगीत महोत्सव में लोक गायिका गीताबेन रबारी के भजनों पर झूमे श्रद्धालु

मधुुर संगीत महोत्सव में लोक गायिका गीताबेन रबारी के भजन गाती
 श्रद्धालु
 श्रद्धालु
कांडा,तवंर

जो राम को लाये है हम उनको लाएंगे पर भजन पर झूम उठे श्रद्धालु

मथुरा में भी श्रीकृष्ण का बनेगा भव्य मंदिर, मोदी है तो मुमकिन है:गीता बेन

सिरसा, 23 मई (Udaipur Kiran) । अहमदाबाद (गुजरात) की प्रख्यात अंतरराष्ट्रीय श्रीराम भजन और लोक गायिका गीताबेन रबारी ने ने बुधवार रात सिरसा में भगज सिंह चौक पर श्री तारा बाबा चेरिटेबल ट्रस्ट सिरसा के तत्वावधान में आयोजित मधुुर संगीत महोत्सव में श्रीराम भजनों की प्रस्तुति देकर भावविभोर कर दिया, जब उन्होंने जो राम को लाये है हम उनको लाएंगे भजन प्रस्तुत किया तो श्रद्धालु अपनी जगह से उठकर झूमने लगे। उनकी प्रस्तुति से महोत्सव राममय हो गया।

सिरसा के पूर्व विधायक गोपाल कांडा और स्वयं भाजपा उम्मीदवार अशोक तंवर ने श्रद्धालुओं से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील करते की। उन्होंने कहा कि आपका कमल के फूल पर डाला गया एक एक वोट श्रीराम के चरणों में जाएगा, देश और धर्म की रक्षा के लिए मोदी को लाना होगा। उधर गीता बेन रबारी ने कहा कि अयोध्या में तो श्रीराम लला को भव्य मंदिर मिल गया और मथुरा की बारी है, अगर मोदी है तो यह भी मुमकिन है।

कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि सिरसा के विधायक, पूर्व गृहराज्यमंत्री एवं हलोपा सुप्रीमो गोपाल कांडा और उनके अनुज व श्री ताराबाबा कुटिया के मुख्य सेवक, वरिष्ठ भाजपा नेता गोविंद कांडा थे। कार्यक्रम में भाजपा उम्मीदवार अशोक तंवर, उनकी धर्म पत्नी अवंतिका माकन तंवर, पुत्री अधिष्ठा तंवर, भूपेश मेहता आदि मौजूद थे। सबसे पहले गीता बेन रबारी के साथ आए गायकों ने श्रीगणेश वंदना जय हो गणेश तेरी जय हो गणेश, इसके बाद- सांसों की माला में मैं सिमरू पी का नाम भजन प्रस्तुत किया। इसके बाद में गायिका गीताबेन रबारी ने मंच संभाला।

मोदी है तो सब कुछ मुमकिन है: गीता बेन

श्रीराम भजन और लोक गायिका गीताबेन रबारी ने कहा कि मोदी है तो सब कुछ मुमकिन है, अयोध्या में श्रीराम अपने भव्य भवन में विराज चुक है अब मथुरा की बारी है, श्रीकृष्ण को भी अपने भवन में होना चाहिए और यह भी मोदी के रहते मुमकिन होगा। उन्होंने कहा कि गोपाल कांडा और गोबिंद कांडा दोनों भाई धर्म के लिए ही राजनीति में है ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है। उन्होंने कहा कि संतो का आशीर्वाद मिलना सौभाग्य की बात है, दोनों भाइयों पर श्री बाबा तारा जी की कृपा है।

(Udaipur Kiran) /रमेश

Most Popular

To Top