West Bengal

नंदीग्राम में हत्या के बावजूद पुलिस ने पुराने मामले में भाजपा नेता को किया गिरफ्तार, तनाव बढ़ा

arrested

कोलकाता, 24 मई (Udaipur Kiran) । नंदीग्राम में भाजपा की महिला कार्यकर्ता की हत्या के बाद फैले तनाव के बीच पुलिस ने एक और ऐसा कदम उठाया है जिससे हालात और बिगड़ सकते हैं। इसी बीच शुक्रवार को वहां भाजपा के मंडल अध्यक्ष को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार शख्स का नाम धनंजय घरा है। वह भाजपा के नंदीग्राम 1 मंडल के अध्यक्ष हैं। तमलुक के भाजपा उम्मीदवार अभिजीत गांगुली के नामांकन के दिन विरोध प्रदर्शन कर रहे तृणमूल कार्यकर्ताओं और भाजपा के सदस्यों के बीच तकरार के सिलसिले में उन्हें गिरफ्तार किया गया है। उन्हें तमलुक पुलिस स्टेशन में दर्ज एक शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया गया था। धनंजय को नंदीग्राम से गिरफ्तार किया गया और गिरफ्तारी के बाद उन्हें तमलुक ले जाया गया। इस गिरफ्तारी के बाद विरोध प्रदर्शन और तेज हो गए हैं।

उल्लेखनीय है कि बुधवार रात नंदीग्राम के सोनाचुरा में भाजपा की महिला कार्यकर्ता रतिबाला आदि की तृणमूल के लोगों ने हत्या कर दी थी। उसके बाद नंदीग्राम में जमकर विरोध प्रदर्शन हुए थे। शुक्रवार को भी वैसे ही हालात हैं। इस बीच पुलिस के एक्शन से गुस्सा और बढ़ रहा है। (Udaipur Kiran) /ओम प्रकाश

Most Popular

To Top