Chhattisgarh

पूर्व ज्वाइंट कलेक्टर ओमप्रकाश वर्मा के मौत मामले में उच्चस्तरीय जांच की मांग

पूर्व ज्वाइंट कलेक्टर ओमप्रकाश वर्मा के मौत की जांच के लिए मांग पत्र।
पूर्व ज्वाइंट कलेक्टर ओमप्रकाश वर्मा के मौत की जांच के लिए मांग पत्र।

रायपुर, 24 मई (Udaipur Kiran) । पूर्व ज्वाइंट कलेक्टर ओमप्रकाश वर्मा रिंग रोड नंबर 1 में विगत 21 मई को सड़क दुर्घटना के शिकार हो गए थे और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई थी। थाने में शिकायत और जांच की मांग के बाद भी कोई कार्रवाई न होते देख एवं थाने से कोई जानकारी न मिलने के कारण परिजन एवं मित्रगण दुखी हैं। उनके परिजनों एवं मित्रों ने स्व. ओम प्रकाश वर्मा की सड़क दुर्घटना एवं मौत से जुड़े साक्ष्य को देखने की मांग की गई थी लेकिन अब तक उन्हें निराशा ही हाथ लगी है। सामाजिक कार्यकर्ता नारायण लाल शर्मा ने शुक्रवार को एसएसपी को पत्र प्रेषित कर जांच की मांग की है।

उल्लेखनीय है कि स्व. ओमप्रकाश वर्मा शासकीय सेवा में थे और सेवानिवृत्ति के बाद से वह समाज हित में कार्य कर रहे थे। ओम प्रकाश वर्मा एवं उनके मित्रगणों द्वारा राजस्व मंडल में पूर्व मुख्य सचिव विवेक ढांढ के जमीन से जुड़े कई मामलों में अपील की गई थी ।जिसके कारण वह आरोपितों के निशाने पर थे। उनके परिजनों एवं मित्रों को अंदेशा है कि वह जिनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की लड़ाई लड़ रहे थे कहीं वे लोग ही इस दुर्घटना में शामिल तो नहीं।

घटना के तीन दिनों बाद भी परिजनों को घटनास्थल का सीसीटीवी फुटेज देखने को नहीं मिला ना ही जिन अज्ञात लोगों द्वारा वर्मा को अस्पताल में भर्ती कराया गया था ।वह भी सीसीटीवी फुटेज प्राप्त है। इन सभी शंकाओं के फलस्वरूप स्व. ओम प्रकाश वर्मा की मौत हत्या की एक साजिश प्रतीत हो रही है। इसी कारण स्वर्गीय ओम प्रकाश वर्मा के परिजन एवं उनके मित्रों द्वारा ओम प्रकाश वर्मा की मौत की उच्चस्तरीय जांच की मांग की गई है, जिसकी प्रति प्रदेश के मुख्यमंत्री समेत आला को भी प्रेषित की गई है, ताकि उनकी मौत का सच और झूठ से पर्दा उठ सके।

(Udaipur Kiran) / चंद्रनारायण शुक्ल/केशव

Most Popular

To Top