Haryana

दिल्ली पुलिस की लेडी सिंघम ने गुरुग्राम में महिलाओं में भरा जोश

फोटो नंबर-02: गुरुग्राम की महिलाओं के क्रेजी दिवाज की ओर से आयोजित महिला दिवस कार्यक्रम में महिलाओं को सम्मानित करतीं दिल्ली पुलिस की लेडी सिंघम किरन सेठी।

-महिला दिवस के उपलक्ष्य में कार्यक्रम में की शिरकत

गुरुग्राम, 10 मार्च (Udaipur Kiran) । गुरुग्राम की महिलाओं के क्रेजी दिवाज अनीता खन्ना, रजनी सिंह, रीमा यादव, नीति मेहरा, मधुलिका गुप्ता समूह द्वारा अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर दिल्ली पुलिस की लेडी सिंघम किरन सेठी मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचीं।

लेडी सिंघम किरन सेठी ने अपने दमदार और प्रेरणादायी भाषण में कहा कि दिल्ली पुलिस में कार्यरत होते हुए उन्होंने गरीब महिलाओं के लिये अनेकों हितकारी कार्य किए हैं। वो हर पल शोषित महिलाओं के विशेष वर्ग के लिए नयी योजनाओं को लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इस दिशा में समूह की महिलाओं का योगदान चाहती हैं। उन्होंने कहा कि समाज में हर उस महिला को महिलाओं के हित में काम करना ही चाहिए, जो मजबूत है। उसे दूसरी महिलाओं को भी अपनी तरह मजबूत बनाना चाहिए।

आयोजन समिति की सदस्या अनीता खन्ना, रजनी सिंह, रीमा यादव, नीति मेहरा और मधुलिका गुप्ता ने कहा कि हर महिला का समाज के निर्माण में कोइ न कोई रोल होता है। महिलाओं के बिना ना तो इस संसार और ना ही समाज की कल्पना की जा सकती है। महिला ही पुरुषों को जन्म देती हैं। किसी महिला के साथ अगर कोई ज्यादगी करता है तो उसकी आवाज भी महिलाओं को जरूर उठानी चाहिए। कार्यक्रम में नृत्य प्रस्तुतियां, लाइव संगीत, कविता और स्टैंडअप कॉमेडी करके महिला प्रतिभागियों ने कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। जिन महिलाओं ने अपने जीवन की विषमताओं से डटकर मुकाबला करते हुए समाज में अपना सम्मानजनक स्थान बनाया, अपने लक्ष्य की प्राप्ति की, उन सबको सम्मानित किया गया।

(Udaipur Kiran) /ईश्वर

Most Popular

To Top