Uttrakhand

नव विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

नव विवाहित (फाइल फोटो) व एकत्रित परिजन

हरिद्वार, 26 मई (Udaipur Kiran) । रुड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र में एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है।

विवाहिता के परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि ससुराल पक्ष के लोग दहेज के लिए उनकी बेटी का उत्पीड़न कर रहे थे, उनकी बेटी को जहरीला पदार्थ खिलाकर उसकी हत्या की गई है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया और 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

विवाहिता के पिता मांगेराम ने बताया कि उन्होंने 26 अक्टूबर 2023 को अपनी बेटी नीलम का विवाह गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के मंगल विहार कॉलोनी सुनहरा गांव निवासी संदीप पुत्र राजपाल के साथ किया था। शादी के कुछ समय बाद से संदीप और उसके परिवार के लोगों द्वारा उनकी बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा। शनिवार की देर रात उन्हें सूचना मिली कि नीलम द्वारा जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया गया है। सूचना के बाद उन्होंने गंगनहर कोतवाली पहुंचकर केस दर्ज करवाया है।

गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक गोविंद कुमार ने बताया कि मामले में विवाहिता के परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर आज विवाहिता के पति, ससुर, सास और जेठ के खिलाफ के दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

(Udaipur Kiran) /रजनीकांत

/रामानुज

Most Popular

To Top