Haryana

जींद: बरवाला ब्रांच नहर से कट्टे में बंद महिला का शव बरामद

लोगो।

जींद, 30 मई (Udaipur Kiran) । गुरुवार को भाखड़ा की बरवाला ब्रांच नहर से गढ़ी थाना पुलिस ने कट्टे में बंद एक महिला का शव बरामद किया है। महिला के पास से ऐसा कुछ बरामद नहीं हुआ है, जिससे उसकी शिनाख्त हो सके। फिलहाल पुलिस ने सिंचाई विभाग के बेलदार की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या तथा शव को खुर्द बुर्द करने का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने नहर पर पडऩे वाले संबंधित थाना क्षेत्रों को शव की सूचना दे दी है।

गांव लोन निवासी सिंचाई विभाग में बेलदार के पद पर कार्यरत जयबीर बुधवार को भाखड़ा की बरवाला ब्रांच नहर पर गश्त कर रहा था। उसी दौरान गांव पदार्थखेड़ा के निकट नहर में कट्टे में बंद शव बहता दिखाई दिया। शव की सूचना पाकर गढ़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और कट्टे में बंद शव का बाहर निकाला। जोकि महिला का निकला। कट्टे में बंद होने तथा पानी में रहने के कारण शव की दशा बिगड चुकी थी। यह तो साफ था कि महिला की हत्या कर शव को कट्टे में बंद कर नहर में फैंका गया है। मृतका की उम्र लगभग 35 वर्ष है और उसने जामनी रंग का कुर्ता तथा सलवार डाली हुई है। बाएं हाथ तथा पांव पर काला धागा बंधा हुआ था। मृतका के पास ऐसा कुछ नही मिला जिससे उसकी शिनाख्त हो सके। यह भी साफ था कि शव पंजाब की तरफ से बह कर नहर में आया है।

गुरुवार को गढ़ी थाना के जांच अधिकारी रोशनलाल ने बताया कि पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम करा शिनाख्त के लिए नरवाना के शव गृह में रखवा दिया है। पुलिस ने बेलदार जयवीर की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या तथा शव को खुर्द बुर्द करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साथ भाखड़ा नहर से लगते थाना क्षेत्रों को महिला के शव के बारे में अवगत कराया गया है।

(Udaipur Kiran) / विजेंद्र

Most Popular

To Top