HEADLINES

क्रिकेटर कुलदीप यादव ने टी-20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में जीत के लिए बांकेबिहारी से की प्रार्थना

गुरुवार को भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर कुलदीप यादव

मथुरा, 23 मई (Udaipur Kiran) । तीर्थनगरी मथुरा के वृंदावन में गुरुवार को भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर कुलदीप यादव पहुंचे। यहां उन्होंने ठाकुर श्री बांके बिहारी जी के दर्शन कर आशीर्वाद लिया। साथ ही टी-20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में टीम की जीत के लिए प्रार्थना की। इससे पहले क्रिकेटर ने होटल की विजिटर बुक में नोट लिखा। स्टाफ के साथ फोटो खिंचवाया।

गौरतलब हो कि दो जून 2024 से टी-20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट होने जा रहा है। इसकी मेजबानी अमेरिका और वेस्टइंडीज कर रहा है। यादव को वर्ल्ड कप टीम में शामिल किया गया है। टूर्नामेंट शुरू होने से पहले वह बांके बिहारी धाम पहुंचे। कुलदीप यादव ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर फोटो शेयर की। इसमें वह बांकेबिहारी के दर्शन करते दिखाई दे रहे हैं। कुलदीप ने फोटो के कैप्शन में लिखा- “वृंदावन से हरे कृष्ण”।

वृंदावन में क्रिकेट प्रशंसकों ने उन्हें देखा तो उनके साथ सेल्फी लेने लगे। साथ ही ऑटोग्राफ भी लिए। इस सीजन उनकी टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई। आईपीएल के इस सीजन में कुलदीप ने दिल्ली कैपिटल्स के लिए 11 मुकाबले खेले। इस दौरान उन्होंने 23.25 की औसत से गेंदबाजी करते हुए 16 विकेट लिए। कुल मिलकर कुलदीप की तरफ से आईपीएल 2024 में अच्छी गेंदबाजी देखने को मिली। वृंदावन में बहुत से क्रिकेट प्रशंसकों ने उनके साथ सेल्फी के साथ साथ ऑटोग्राफ भी लिए। बिहारी जी के दर्शन के उपरांत कुलदीप यादव ने मंदिर के सेवायत शैलेंद्र गोस्वामी से उनके आवास पर पहुंच कर आशीर्वाद लिया।

(Udaipur Kiran) /महेश/आकाश

Most Popular

To Top