CRIME

पत्नी की हत्या कर शव के टुकड़े करने वाले साइको किलर चूंचूं को कोर्ट ने दी उम्रकैद की सजा

0 0
Read Time:1 Minute, 59 Second


अलवर . शहर के कोतवाली थाना इलाके में अपनी पत्नी के चरित्र पर शक के चलते उसकी हत्या (Murder) करने वाले पति साइको किलर चूंचूं उर्फ योगेश मल्होत्रा को कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई है. कोर्ट ने उस पर 25 हजार रुपयों का जुर्माना भी लगाया है. इस साइको किलर ने अपनी पत्नी आरती की हत्या (Murder) कर उसके अधजले शव के टुकड़े-टुकड़े कर शहर फेंक दिए थे.

अपर लोक अभियोजक विजय कुमार सौगत ने बताया कि एडीजे कोर्ट नंबर-3 के न्यायाधीश (judge) संदीप आनंद ने योगेश उर्फ चूंचूं को आजीवन कारावास और 25 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है. रंगभरियों की गली निवासी चूंचूं ने धनतेरस के दिन 30 अक्टूबर 2016 को पत्नी आरती की हत्या (Murder) कर उसके अधजले शव के टुकड़े करके उन्हें शहर में फेंक दिया था. कई दिनों तक यह घटना शहर में चर्चा का विषय रही. इस घटना से लोग दहशत में आ गये थे.

दीपावली के बाद पुलिस (Police) की ओर से घर-घर कराए गये सर्वे में उसको योगेश मल्होत्रा पर शक हो गया था. इसकी भनक लगने पर वह हरियाणा (Haryana) फरार हो गया था. बाद में पुलिस (Police) ने उसको हरियाणा (Haryana) के हिसार से उसकी बहिन के घर से गिरफ्तार किया था. पुलिस (Police) ने मामले की जांच पूरी कर कोर्ट में उसके खिलाफ चालान पेश किया. एडीजे कोर्ट ने मामले की सुनवाई पूरी कर अपना फैसला सुनाया है. शहरवासियों को भी बेसब्री से इस मामले में फैसले का इंतजार था.

Happy
0 0 %
Sad
0 0 %
Excited
0 0 %
Sleepy
0 0 %
Angry
0 0 %
Surprise
0 0 %
Click to comment

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top