Uttar Pradesh

हरदोई में पेड़ से टकराने के बाद कार में लगी आग, जिंदा जले दम्पति

car me aag lagne se pati patni ki maut

हरदोई, 24 मई (Udaipur Kiran) । उत्तर प्रदेश में हरदोई जिले के सांडी थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक बेकाबू कार पेड़ से टकरा गई। हादसे के बाद कार में आग लगी और उसमें जिंदा जलकर पति-पत्नी की मौत हो गई। पुलिस ने किसी तरह से आग पर काबू पाया और शवों की शिनाख्त कर पोस्टमार्टम भेज आगे की कार्रवाई में जुट गयी।

शहर कोतवाली क्षेत्र के रद्धेपुरवा रोड निवासी आकाश पाल (32) अपनी पत्नी पत्नी कीर्ति सिंह (30) को परीक्षा दिलाने के लिए सांडी थाना क्षेत्र स्थित एक कॉलेज में शुक्रवार को आये थे। परीक्षा खत्म होने के बाद दोनों वापस लौट रहे थे। हरदोई-सांडी मार्ग पर अचानक टायर फट गया और कार बेकाबू होकर पेड़ से जा टकरायी। हादसे के बाद कार में आग लग गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आग लगने के बाद कार में सवार पति-पत्नी अपनी सीट बेल्ट खोलने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन आग के विकराल रूप में वे असफल साबित हुए और उनकी जिंदा जलकर मौत हो गयी।

घटना की जानकारी दिए जाने के एक घंटे बाद अग्निशमन वाहन मौके पर पहुंचा। इससे पहले स्थानीय ग्रामीणों ने मिट्टी डालकर आग बुझाने की कोशिश की। अग्निशमन वाहन के पहुंचने के आधे घंटे बाद आग को काबू में किया जा सका। हादसे की खबर मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी नृपेंद्र, सांडी थानाध्यक्ष छोटेलाल मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम भेजकर आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।

(Udaipur Kiran) /अम्बरीश /बृजनंदन

Most Popular

To Top