HEADLINES

विकसित भारत के लिए देश के सभी युवाओं का योगदान जरूरी: अनुराग ठाकुर

अनुराग

नई दिल्ली, 08 मार्च (Udaipur Kiran) । केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि 2047 तक भारत को विकसित बनाने के लिए सभी देशवासियों का योगदान जरूरी है। केंद्रीय मंत्री ने कहा, आजादी से पहले युवाओं में स्वतंत्रता प्राप्त करने के लिए बलिदान का जुनून था। अब हमें विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए युवाओं में योगदान की इच्छा आवश्यक है। शुक्रवार को अनुराग ठाकुर बेंगलुरु में यूनिकॉर्न संस्थापकों, संस्थान निर्माताओं और डेवलपर्स और अन्य सहित 50 से अधिक विकसित भारत राजदूतों को संबोधित कर रहे थे।

विकसित भारत के राजदूतों द्वारा निभाई जाने वाली महत्वपूर्ण भूमिका को रेखांकित करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि युवाओं ने अपने-अपने क्षेत्रों में बहुत कुछ हासिल किया है। यदि युवा अपने विचार सोशल मीडिया पर या समाज में साझा करते हैं तो यह एक बड़ा प्रभाव का निर्माण होता है।

केंद्रीय मंत्री ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के निर्णायक और सक्षम नेतृत्व की सराहना करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि आज दुनिया हमारी ओर आशा भरी नजरों से देख रही है। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 2047 तक भारत को विकसित भारत बनाने का लक्ष्य रखा है। मैं आप सभी से आग्रह करता हूं कि आप अपना अच्छा काम जारी रखें और विकसित भारत के राजदूत के रूप में जनता के बीच जागरूकता पैदा करें, ताकि हम 2047 से पहले ही लक्ष्य हासिल कर सकें।

(Udaipur Kiran) / विजयलक्ष्मी

Most Popular

To Top