Uttar Pradesh

इंडी गठबंधन के घोषणापत्र के पांच न्याय पर टिकी कांग्रेस की उम्मीद, आम जन से मांग रहे समर्थन

इंडी गठबंधन के प्रत्याशी अजय राय का जनसम्पर्क अभियान:फोटो बच्चा गुप्ता

-प्रत्याशी अजय राय कार्यकर्ताओं के साथ सुबह से ही जनसम्पर्क और संवाद पर दे रहे जोर

वाराणसी, 23 मई (Udaipur Kiran) । लोकसभा चुनाव के सातवें और अन्तिम चरण में मतदान की तिथि नजदीक देख मुख्य दलों के उम्मीदवारों के साथ निर्दलीय भी जनसम्पर्क और आमजन से संवाद पर खासा जोर दे रहे हैं। प्रधानमंत्री और भाजपा के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी को चुनावी टक्कर देने के लिए प्रत्याशी प्रेस वार्ता, नुक्कड़ जनसभा का भी सहारा ले रहे हैं।

गुरुवार को इंडियन नेशनल डेमोक्रेटिक इंक्लूसिव अलायंस (इंडी गठबंधन) के वाराणसी से प्रत्याशी अजय राय अलसुबह से शहर के विभिन्न हिस्सों में जनसम्पर्क के लिए जुट गए। यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय ने सुबह लगभग प्रातः साढ़े छः बजे महामना की बगिया काशी हिन्दू विश्वविद्यालय परिसर में जन संपर्क शुरू किया। इस दौरान बीएचयू के लंका स्थित सिंहद्वार पर उन्होंने सुबह के समय व्यायाम के निमित्त आए नागरिकों से भेंट की तथा उनसे एक जून को मतदान में अपने समर्थन में वोट देने की गुजारिश की। प्रत्याशी को देख मौजूद लोग हर-हर महादेव का नारा भी लगाते रहे।

अजय राय ने परिसर में लंका गेट, मेडिकल चौराहा, मधुबन, भारत कला भवन, नए विश्वनाथ मंदिर परिसर तक पैदल चल जनसम्पर्क किया और मंदिर में दर्शन पूजन किया। इस दौरान मार्निंग वाकर समूह ने बीएचयू की विभिन्न समस्याओं को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष का ध्यान आकृष्ट कराया। एनएसयूआई के बीएचयू इकाई के सदस्यों ने अपने नेता का माला पहना कर स्वागत किया। प्रत्याशी अजय राय ने कहा कि इंडी गठबंधन का घोषणापत्र जारी होने के बाद आमजन की उम्मीदें इस पर टिक गई हैं। हमारे नेता राहुल गांधी ने जिन पांच न्याय को लेकर घोषणा पत्र का निर्माण कराया है, वह निश्चित रूप से आने वाले समय में भारत के करोड़ों करोड़ लोगों के जीवन को सुधारेगा।

चुनाव प्रचार में महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे, डॉ. अवधेश सिंह, संजीव सिंह, शार्दुल चौबे, राणा रोहित सिंह, विकास सिंह, वैभव त्रिपाठी, सुशील सिंह बच्चा बाबू, घनश्याम सिंह, सुनील राय, जितेंद्र सिंह, डॉ. शैलेंद्र सिंह आदि शामिल रहे।

(Udaipur Kiran) /श्रीधर/दिलीप

Most Popular

To Top