HimachalPradesh

कांग्रेस चार जून को ईवीएम पर फोड़ेगी अपनी हार का ठीकरा : कंगना

 कंगना

मंडी, 23 मई (Udaipur Kiran) । भाजपा की मंडी लोकसभा प्रत्याशी कंगना रनौत का चुनावी अभियान जोरों पर है। अपने चुनावी अभियान में आज कंगना ने दर्जन भर से ज्यादा कार्यक्रमों में भाग लिया। उन्होंने कहा की आगामी 4 जून को कांग्रेस अपनी हार का ठीकरा ईवीएम के ऊपर फोड़ने वाली है क्योंकि चार जून को एक बार फिर नरेंद्र मोदी की के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनने जा रही है और चार जून को 400 पार का भाजपा का संकल्प पूरा होने जा रहा है । शुक्रवार को मंडी में एक ऐतिहासिक रैली होने वाली है प्रधानमंत्री मोदी की मंडी रैली में हिमाचल की चारों की चारों सीटों पर जीत की मोहर लगेगी । मंडी लोकसभा की जनता प्रधानमंत्री की रैली के लिए तैयार है उन्होंने मंडी की जनता से रैली में भाग लेने की भी अपील की ।

कंगना रनौत ने कहा कि भ्रष्टचारियों की संपत्ति की जांच मात्र मोदी के नेतृत्व में ही हो सकती है। शराब व नैशनल हेराल्ड की पाई पाई की वसूली केवल हमारी सरकार ही कर सकती कांग्रेस के नेता मात्र पाकिस्तान के हमदर्द हैं , इंडी गठबंधन मात्र जातिवाद व परिवारवाद की विनाशकारी बीमारियों से घिरा है इंडी गठबंधन प्रधानमंत्री जन धन योजना, जनधन बैंक खातों और हर घर नल से जल और बिजली पहुंचाने के मौजूदा भाजपा सरकार के फैसलों को पलटने के लिए वोट मांग रहे हैं

कंगना रनौत ने कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश की महिलाओं को 1500 रुपये के झूठे वादे किए, मुझे एक युवा नहीं मिला जिसे इन्होंने नौकरी दी हो, एक घर नहीं मिला जिसे 300 यूनिट बिजली मुफ़्त मिली हो। निक्कमी कांग्रेस सरकार को जनता करारा जवाब देने को तैयार बैठी है। प्राकृतिक आपदा के समय देवभूमि ने कांग्रेस सरकार के निक्कमेपन को बहुत क़रीब से देखा। आपदा में देवभूमि की चिंता छोड़, कांग्रेस सरकार अपनी ओछी राजनीति के चलते बंदरबाँट में उलझी रही।

भाजपा नेत्री कंगना रनौत ने विक्रमादित्य को हिमाचल का पलटू कुमार की संज्ञा दी। उन्होंने कहा कि पहले वो राम मन्दिर प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम में जाने से मना करते हैं फिर प्रभु श्री राम के नाम पर राजनीति करते हैं प्रदेश सरकार से इस्तीफा देते हैं फिर मुख्यमंत्री की गोद में बैठ जाते हैं।

(Udaipur Kiran) / मुरारी

Most Popular

To Top