West Bengal

युवक की मौत को लेकर असमंजस, परिजनों का हत्या का आरोप

Confusion regarding the death of a young man

सिलीगुड़ी, 10 मार्च (Udaipur Kiran) । सिलीगुड़ी के ज्योतिर्मय कॉलोनी के एक युवक की मौत के मामले में परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए रविवार को पुलिस ने निष्पक्ष जांच की मांग की है। मृतक के परिजनों ने पुलिस की जांच प्रक्रिया पर भी सवाल उठाए है।

दरअसल, ज्योतिर्मय कॉलोनी के निवासी अभिजीत देवनाथ डंपर में खलासी का काम करता था। वह एक माह पहले ही इस काम से जुड़ा था। परिवार का आरोप है कि डंपर चालक राजेश दास शुक्रवार रात करीब दो बजे अभिजीत को घर से बुलाकर काम पर ले गया। फिर सुबह चार बजे के बाद अभिजीत की मौत की खबर घर वालों को दिया। डंपर चालक राजेश दास ने मृतक के बड़े भाई मनोजीत ने कहा कि अभिजीत की मौत चलती डंपर से गिरकर हुई है। घटना के बाद जब घरवालों ने शव को देखा तो हत्या की साजिश नजर आई।

मृतक के बड़े भाई मनोजीत ने कहा कि चलती डंपर से गिरने से डंपर के आगे चक्के में खून के धब्बे कैसे लगे? पेट में चाक़ू के वार है। वहीं, सिर के दो टुकड़े है जो साफ़-साफ़ हत्या की आशंका को जताता है। परिवार का आरोप है कि जांच में लीपापोती की जा रही है। जिस वजह से एनजेपी थाने में प्राथमिकी दर्ज कर हत्या की एंगल से जांच की मांग की गई है। (Udaipur Kiran)

Most Popular

To Top