HEADLINES

डोंबिवली हादसे में कंपनी की मालकिन नासिक से गिरफ्तार, मलय प्रदीप मेहता की सरगर्मी से तलाश

डोंबिवली हादसे में कंपनी मालकिन नासिक में गिरफ्तार

मुंबई, 24 मई (Udaipur Kiran) । डोंबिवली के अमुदान केमिकल कंपनी हादसे में शुक्रवार को पुलिस ने कंपनी की मालकिन मालती प्रदीप मेहता को नासिक के पंचवटी इलाके से गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में मानपाड़ा पुलिस स्टेशन की टीम दूसरे आरोपित मलय प्रदीप मेहता की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

डोंबिवली की अमुदान केमिकल कंपनी में गुरुवार को विस्फोट के बाद लगी आग में शुक्रवार सुबह तक 11 लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में घायल 64 लोगों का इलाज डोंबिवली के कई अस्पतालों में हो रहा है। मानपाड़ा पुलिस स्टेशन में आज सुबह कंपनी के मालिक मलय प्रदीप मेहता और मालती प्रदीप मेहता के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया। पुलिस को कंपनी की मालकिन मालती मेहता के बारे में नासिक जिले के पंचवटी इलाके में छिपी होने की जानकारी मिली थी। इस पर मानपाड़ा पुलिस ने नासिक पुलिस के सहयोग से मालती मेहता को गिरफ्तार कर लिया है।

मानपाड़ा पुलिस की टीम इस मामले के दूसरे आरोपित मलय प्रदीप मेहता को भी खोज रही है, लेकिन मलय मेहता महाराष्ट्र से बाहर जाकर छिप गया है। पुलिस मलय मेहता की भी तलाश कर रही है। अमुदान कंपनी में गुरुवार को लगी आग रात तक बुझ गई थी, लेकिन मौके पर एनडीआरएफ की टीम कूलिंग का काम अभी तक कर रही है। मानपाड़ा पुलिस को कंपनी में घातक रसायन छिपाये जाने की आशंका है, पुलिस इस एंगल से भी छानबीन कर रही है।

(Udaipur Kiran) /राजबहादुर

Most Popular

To Top