RAJASTHAN

मुख्यमंत्री भजनलाल की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, खुद दिया हेल्थ अपडेट

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा

जयपुर, 10 मार्च (Udaipur Kiran) । मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। सीएम भजनलाल ने एक्स प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर खुद यह जानकारी दी है। गत छह मार्च को सीएम भजनलाल कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। जिसकी जानकारी भी खुद सीएम ने एक्स प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर दी थी।

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कोरोना रिपोर्ट को लेकर जानकारी देते हुए एक्स प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर लिखा कि ‘आज स्वास्थ्य परीक्षण के दौरान प्रभु की अनुकंपा, चिकित्सकों की देखरेख व राजस्थान परिवार की शुभेच्छा से मेरी कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई है।’ उन्होंने लिखा कि ‘कोविड के दौरान वर्चुअल माध्यम से जनहितों के कार्य करता रहा। आज से मैं पूर्व की भाँति ‘सर्वश्रेष्ठ राजस्थान’ के हमारे संकल्प सिद्धि के लिए समर्पित जनहित कार्यों में पूरी तन्मयता के साथ क्रियाशील रहूंगा व सार्वजनिक कार्यक्रमों में सम्मिलित रहूंगा।’

इससे पहले छह मार्च को सीएम भजनलाल शर्मा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर बताया था कि स्वास्थ्य समस्या के चलते स्वास्थ्य परीक्षण करवाने पर उनकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसके बाद अब उन्होंने वैसे ही सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया कि आज स्वास्थ्य परीक्षण के दौरान प्रभु की अनुकंपा, चिकित्सकों की देखरेख व राजस्थान परिवार की शुभेच्छा से उनकी कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

(Udaipur Kiran) /रोहित/संदीप

Most Popular

To Top