Madhya Pradesh

छिंदवाड़ाः आईसक्रीम खिलाने के बहाने पांच साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म

छिंदवाड़ाः आईसक्रीम खिलाने के बहाने पांच साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म

छिंदवाड़ा, 24 मई (Udaipur Kiran) । शहर के कुंडीपुरा थाना क्षेत्र में एक पांच साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक युवक गुरुवार शाम को अपने किराएदार की पांच साल की बच्ची को आइस्क्रीम खिलाने ले गया था। आइस्क्रीम खिलाने के बाद बच्ची से दुष्कर्म किया। बच्ची को खेलने में दिक्कत हो रही थी। माता-पिता के पूछने पर अपनी भाषा में जो बताया, वह सुनकर परिवार वालों के होश उड़ गए। दरअसल, युवक मकान मालिक है। जानकारी लगने पर शुक्रवार को सुबह लोगों ने आरोपित की जमकर पिटाई कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसे अपनी गिरफ्त में ले लिया। पुलिस ने आरोपित को अभिरक्षा में लेकर उसके खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

कुंडीपुरा थाना पुलिस के अनुसार, आरोपित मकान मालिक 35 वर्षीय युवक गुरुवार की शाम बच्ची को घुमाने और आइस्क्रीम खिलाने के बहाने अपने साथ ले गया था। बच्ची ने रात में पेट दर्द होने पर मां को जानकारी दी। पति के बाहर होने की वजह से मामला तब थाने नहीं पहुंचा। देर रात पति घर आया, तब पत्नी ने घटना की जानकारी दी। इसके बाद शुक्रवार सुबह परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी गई। स्थानीय लोगों को जब पता लगा तो उन्होंने आरोपित को घेरकर पीटना शुरू कर दिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस के अनुसार, आरोपित शराब पीने का आदी है। इस वजह से उसकी पत्नी, दोनों बच्चों को लेकर मायके में रह रही है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ धारा- 376, 342, 363 भादवि और पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

(Udaipur Kiran) / उमेद

Most Popular

To Top