Uttrakhand

भाजपा नेता पर घर में घुसकर हमला, 12 के खिलाफ मुकदमा

हरिद्वार, 10 मार्च (Udaipur Kiran) । घर में घुसकर भाजपा नेता को लाठी-डंडों से पीटने के मामले में पुलिस ने 12 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। दूसरे पक्ष ने भी भाजपा नेता के खिलाफ क्रास रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के गढ़मीरपुर निवासी मेहरबान अंसारी भाजपा के अल्पसंख्यक मोर्चा का जिला कोषाध्यक्ष हैं। आरोप है कि मेहरबान अपने घर में रात्रि में बैठा था, तभी पड़ोस में रहने वाला एहसान व उसका भाई अपने साथियों सहित लाठी-डंडे और धारदार हथियार लेकर घर में घुस आया और उसे बुरी तरह पीटने लगा। शोर सुनकर उसका भाई व अन्यों ने किसी तरह उसे बचाया। आरोप है कि जाते जाते आरोपित गाली-गलौज करते हुए हत्या की धमकी देते हुए फरार हो गए। घायल अवस्था में मेहरबान को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसके बाद पीडि़त की ओर से आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

कोतवाली प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि मामला दोनों पक्षों के बीच हुए झगड़े का है। जिसमें दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है। मामले में दोनों पक्षों के एहसान, समीर, गुलरेज, समरेज, मोईन, साहिब, आरिफ, सारिक, तौहीद, फराज, गुलशेर, बिल्लू के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

(Udaipur Kiran) / रजनीकांत/रामानुज

Most Popular

Copyright © Rajasthan Kiran

To Top