Haryana

सोनीपत: कार पर कैंटर पलटा, कार सवार एक व्यक्ति की मौत, दो घायल

23 Snp- 6 सोनीपत: कार में फंसे जगमोहन सहगल को क्रेन की मदद से बाहर निकलवाती पुलिस व सहयोग करते लोग

-तीनों व्यक्ति आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता, चुनाव प्रचार के बाद कुरुक्षेत्र से वापस दिल्ली जा रहे थे

सोनीपत, 23 मई (Udaipur Kiran) । गन्नौर में जीटी रोड पर बड़ी औद्योगिक क्षेत्र के पास गुरुवार को कैंटर पलट कर कार गिरा इससे कार में सवार की एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो घायल हो गए हैं। कार क्षतिग्रस्त हो गई। तीनों व्यक्ति आम आदमी पार्टी से जुड़े हुए थे।

गुरुवार को वह कुरूक्षेत्र के उम्मीदवार सुशील गुप्ता के चुनाव प्रचार में हिस्सा लेने के बाद दिल्ली लौट रहे थे, लेकिन बड़ी औद्योगिक क्षेत्र के निकट यह घटना घटित हो गई। सूचना के बाद बड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए सोनीपत के अस्पताल में भिजवाया। पुलिस ने क्रेन की सहायता से कैंटर के नीचे दबी कार को बाहर निकलवा कर उसमें फंसे व्यक्ति के शव को बाहर निकाला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सिविल अस्पताल में भिजवा दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के रोहिणी निवासी जगमोहन सहगल, दिल्ली के पंजाबी बाग का रहने वाले जितेंद्र व पानीपत के रामलाल कार में सवार होकर कुरूक्षेत्र में पार्टी के चुनाव प्रचार के लिए गए थे। इस हादसे में जगमोहन सहगल की कार में फंसने के कारण मौत हो गई। जबकि जितेंद्र व रामलाल घायल हो गए।

बड़ी थाना प्रभारी महेश कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों की मदद से घायल जितेंद्र व रामलाल को कार बाहर निकाल कर अस्पताल भिजवा दिया। कैंटर चालक मौके से फरार हो गया। बड़ी थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सिविल अस्पताल में भिजवा दिया है।

बड़ी थाना प्रभारी महेश कुमार ने बताया कि मृतक जगमोहन दिल्ली के कारोबारी हैं। पुलिस ने उनके व घायल जितेंद्र व रामलाल के स्वजन को सूचित कर दिया है। स्वजन के बयान पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

(Udaipur Kiran)

Most Popular

To Top