HimachalPradesh

भाजपा के स्टार प्रचारक अमित शाह शनिवार को ऊना और धर्मशाला में करेंगे जनसभाएं

बाबा इन्द्रू नाग मन्दिर में पूजा अर्चना करते हुए।
बाबा इन्द्रू नाग मन्दिर में पूजा अर्चना करते हुए।
बाबा इन्द्रू नाग मन्दिर में पूजा अर्चना करते हुए।

धर्मशाला, 24 मई (Udaipur Kiran) । हिमाचल में लोकसभा चुनावों को लेकर जैसे जैसे समय नजदीक आ रहा है वैसे वैस बड़े नेताओं के आने का सिलसिला शुरू हो चुका है। हिमाचल की अहम लोकसभा सीट कांगड़ा में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बाद अब भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भाजपा उम्मीदवार डॉ राजीव भारद्वाज के पक्ष में शनिवार को धर्मशाला आ रहे हैं। तय कार्यक्रम के मुताबिक अमित शाह की 25 मई को धर्मशाला के पुलिस मैदान में जनसभा होगी।

अमित शाह की शनिवार को हिमाचल में दो जनसभाएं हैं जिनमें धर्मशाला से पहले ऊना के अम्ब में भाजपा उम्मीदवार अनुराग ठाकुर के लिए शाह वोट मांगेंगे।

गौरतलब है कि अभी तक कांगड़ा संसदीय क्षेत्र में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बीते 18 मई को कांगड़ा जिला के रेहन में जनसभा को संबोधित कर चुके हैं।

उधर शाह की रैली को लेकर भाजपा ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। जोरावर स्टेडियम में भारी भीड़ जुटाने के लिए कांगड़ा चम्बा संसदीय क्षेत्र के सभी मंडलाध्यक्षों सहित अन्य नेताओं को भीड़ जुटाने के निर्देश दिए गए हैं।

कांगड़ा संसदीय क्षेत्र के प्रभारी विपिन परमार ने बताया कि शाह की रैली को लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। पुलिस मैदान में होने वाली रैली को लेकर भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। उन्होंने बताया कि रैली में अधिक से अधिक भीड़ जुटाने के दिशा निर्देश दिए गए हैं।

उधर शाह की रैली को लेकर भाजपा नेताओं ने शुक्रवार को स्थानीय देवता बाबा इंद्रू नाग के मन्दिर पंहुच कर पूजा अर्चना की। इस दौरान पूर्व विधानसभा अध्यक्ष व सुलह के विधायक विपिन सिंह परमार भी मौजूद रहे।

(Udaipur Kiran) /सतेंद्र

Most Popular

To Top