Uttar Pradesh

पिछड़े समाज के बल पर भाजपा खटाखट करेगी 400 पार : आरपीएन सिंह

फ टो फो

देवरिया, 25 मई ( हि. स. )। लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा प्रत्याशी शशांक मणि त्रिपाठी के पक्ष में राज्यसभा सांसद आरपीएन सिंह ने आज जनता से देवरिया पहुंच कर वोट के लिए अपील किया । आरपीएन सिंह हिरंदापुर,परसिया मल्ल,कोल्हुआ और बोडिया सुल्तान में लोगो से मुलाकात कर भाजपा के पक्ष में वोट मांगा ।

इस दौरान राज्यसभा सांसद आरपीएन सिंह ने कहा कि भाजपा पिछड़े समाज के लोगों के बल पर इस बार चार सौ खटा खट पार करेगी। भाजपा ने पिछड़ों को सम्मान देते हुए नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाया,मुझे राज्यसभा में,पिछड़ा वर्ग आयोग को संवैधानिक दर्जा दिया। छठवे चरण के आज चुनाव के बाद भाजपा प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में चार सौ सीटों के करीब पहुंच चुकी है ।

राज्यसभा सांसद ने कहा कि अंतिम चरण में 400 का आंकड़ा पार कर लेगी। इंडी गठबन्धन प्रधानमंत्री मोदी के आगे आज नेस्तनाबूत हो चुका हैं । यूपी और बिहार के शहजादे के लिए अपना परिवार ही सब कुछ है, जबकि मोदी के लिए तो आप ही परिवार और वारिस हैं ।

इस दौरान संजय सिंह,नवीन सिंह,जितेन्द्र सिंह,रणविजय सिंह,राकेश शुक्ला,रामदास मिश्रा,अम्बिकेश पाण्डेय,पिंकू सिंह,बच्चा सिंह,अक्षयवर मल्ल,अनिल मल्ल,रमेश सिंह,राजू मल्ल,तारा मल्ल रहें।

व (Udaipur Kiran) / ज्योति

/बृजनंदन

Most Popular

To Top