Jammu & Kashmir

भाजपा देश का नाम रोशन करने वाले खिलाड़ियों के साथ : राकेश

भाजपा देश का नाम रोशन करने वाले खिलाड़ियों के साथ : राकेश

जम्मू, 10 मार्च (Udaipur Kiran) । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) देश का नाम रोशन करने वाले खिलाड़ियों के साथ मजबूती से खड़ी है। यह बात भाजपा, जम्मू-कश्मीर के सभी प्रकोष्ठों के प्रभारी राकेश महाजन ने पार्टी के खेल प्रकोष्ठ द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कही, जिसका उद्देश्य आगामी लोकसभा चुनावों से पहले एथलीटों के साथ बातचीत करना था। इस अवसर पर भाजपा सभी प्रकोष्ठों के सह प्रभारी वेद शर्मा, संयोजक खेल प्रकोष्ठ सुमित शर्मा, सहसंयोजक रितिका महाजन और राजेश्वर सिंह तथा परघट सिंह उपस्थित थे।

राकेश महाजन ने इस बात पर प्रकाश डाला कि भाजपा ने लोकसभा चुनाव से पहले अपने घोषणापत्र के लिए देश भर के लोगों से सुझाव इकट्ठा करने का अभियान शुरू किया है। इस अभियान के एक हिस्से के रूप में, पार्टी सुझाव पेटी पेश कर रही है, जहां समाज के सभी वर्गों के लोग आगामी लोकसभा चुनाव घोषणापत्र के लिए अपने सुझाव दे सकते हैं।

वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा कि खेल सिर्फ एक पाठ्येतर गतिविधि नहीं है बल्कि शिक्षा का अभिन्न अंग है। शारीरिक लाभों से परे, खेल टीम वर्क, अनुशासन और लचीलापन जैसे आवश्यक मूल्यों को स्थापित करते हैं, जो व्यक्तिगत विकास और जीवन में सफलता के लिए महत्वपूर्ण हैं। खेल गतिविधियों में शामिल होने से समग्र विकास को बढ़ावा मिलता है, शैक्षणिक उपलब्धियों के साथ-साथ मानसिक चपलता और भावनात्मक कल्याण को बढ़ावा मिलता है।

(Udaipur Kiran)

Most Popular

To Top