Uttar Pradesh

भाजपा पदाधिकारी घर-घर संपर्क कर पत्रक वितरण में जुटे, मतदान अवश्य करने की अपील

घर-घर संपर्क अभियान:फोटो बच्चा गुप्ता
घर-घर संपर्क अभियान:फोटो बच्चा गुप्ता

वाराणसी, 23 मई (Udaipur Kiran) । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के निर्देश पर भाजपा काशी क्षेत्र के पदाधिकारी घर-घर सम्पर्क कर मतदाताओं को पत्रक सौंप रहे हैं। गुरुवार को विधान परिषद सदस्य एवं भाजपा के स्थानीय जिला अध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा ने कार्यकर्ताओं के साथ रोहनिया विधानसभा के कर्दमेश्वर मण्डल के शक्ति केन्द्र कंचनपुर में घर-घर सम्पर्क किया। पहले मतदान फिर जलपान का नारा लगाते हुए कार्यकर्ताओं ने घर घर सम्पर्क कर पत्रक वितरण किया।

जिलाध्यक्ष ने एक जून को अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने के लिए लोगों से अपील की। अभियान में गोपाल पटेल,गोबिन्द दास गुप्ता,सुधीर वर्मा राजू, बिहारी पटेल, जयप्रकाश सिंह,संजय मिश्रा, निखिल सम्भरवाल, हिमांशु सिंह आदि शामिल रहे। इसी क्रम में भाजपा दिव्यांग प्रकोष्ठ एवं वाराणसी बधिर सोसाइटी के संयुक्त पहल पर मूक-बधिर दिव्यांगों ने सांकेतिक भाषा में आम जनमानस से देश हित में मतदान करने की अपील की।

कार्यक्रम में दिव्यांग प्रकोष्ठ के डॉ उत्तम ओझा, काशीआना फाउंडेशन के सुमित सिंह, क्षेत्रीय संयोजक मदन मोहन वर्मा आदि ने भागीदारी की। इस दौरान डॉ उत्तम ओझा ने कहा कि देश में ऐसी बहुत बड़ी आबादी है। जो सुन और बोल नहीं सकती। उसे जागरूक करने के लिए हमने सांकेतिक भाषा का प्रयोग किया है तथा अपनी बात उनकी भाषा में समझने का प्रयत्न किया है। ओझा ने निर्वाचन आयोग एवं सभी राजनीतिक दलों से अपील की है कि सांकेतिक भाषा में भी प्रचार प्रसार किया जाए ताकि मूक-बधिर मतदाता भी विषय को समझ सके एवं मतदान में अपना योगदान दे सके।

(Udaipur Kiran) /श्रीधर/आकाश

Most Popular

To Top