HimachalPradesh

भाजपा नेत्रियों ने मंदिर परिसर में गए मोदी भजन, मामला हुआ दर्ज

Solan : case registered against BJP mahila morcha

सोलन, 30 मई ( हि. स.) । सोलन शहर की अधिष्ठात्री देवी माता शूलीनी मंदिर के अंदर भाजपा महिला मोर्चा ने बुधवार शाम को बैठकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम से बनाए हुए भजन गाए हैं । महिला मोर्चा के भजन जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुए वैसे ही लोगों ने इसका खासा विरोध किया ।

इस मामले में कांग्रेस के महासचिव शिव दत्त ठाकुर द्वारा उपायुक्त सोलन मनमोहन शर्मा को शिकायत की गई है । शिकायत में कहा गया है कि भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष रशिम धर सूद ने अन्य महिला मोर्चा की नेत्रियों के साथ मिलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपलब्धियों पर भजन बनाकर गए हैं । इस शिकायत कारवाई करते हुए उपायुक्त ने एस डी एम को जांच के आदेश दिए ।

इस मामले में वीरवार को पुलिस अधीक्षक सोलन गौरव सिंह ने अधिनियम 188/ 505 ( धार्मिक स्थल के दुरुपयोग एक्ट 1988 ) के अंतर्गत आईपी सी की धारा 34 सेक्शन 7 में मामला दर्ज किया है ।

पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने बताया कि एस.डी.एम. सोलन से 29 मई को प्राप्त शिकायत पर पुलिस थाना सोलन में केस दर्ज हुआ है । बकौल एसडीएम इन्हे सोशल मीडिया से पता चला कि रश्मी धर सूद भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष और नगर निगम सोलन डिप्टी मेयर मीरा आनन्द अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर बुधवार शाम शूलीनी माता मन्दिर परिसर में राजनैतिक भजन गाने शुरू किये जो पोलीटीकल पार्टी को फायदा पहुंचा रही थी । इस संदर्भ में शूलीनी माता मन्दिर के पुजारी नरेश कुमार व सेवादार पुष्पा मैहता के ब्यान भी दर्ज किए गये हैं ।

उन्होंने कहा कि इस मामले में केस दर्ज कर आगामी जांच अमल में लाई जा रहा है ।

(Udaipur Kiran) / संदीप

Most Popular

To Top