Jammu & Kashmir

भाजपा नेताओं ने जनता से जुड़े, चिंताओं और मांगों को संबोधित किया

भाजपा नेताओं ने जनता से जुड़े, चिंताओं और मांगों को संबोधित किया

जम्मू, 7 मार्च (Udaipur Kiran) । जम्मू-कश्मीर भाजपा के उपाध्यक्ष चंद्र मोहन गुप्ता ने जम्मू के त्रिकुटा नगर में पार्टी मुख्यालय में एक सार्वजनिक दरबार आयोजित किया, जिसमें भाजपा सचिव विकास चौधरी और स्वच्छ भारत अभियान के संयोजक दिल बहादुर सिंह जम्वाल भी शामिल हुए। जम्मू-कश्मीर के विभिन्न क्षेत्रों से बड़ी संख्या में निवासी अपनी मांगों और शिकायतों को लेकर दरबार में उपस्थित हुए।

गुप्ता ने सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हालिया रैलियों में जम्मू-कश्मीर के लोगों द्वारा दिखाए गए जबरदस्त समर्थन की सराहना की। उन्होंने क्षेत्र के विकास और शांति के पक्ष में पीएम मोदी के निर्णायक कार्यों पर जोर दिया। गुप्ता ने सुशासन के प्रति भाजपा की प्रतिबद्धता पर प्रकाश डाला, जिसमें पार्टी कार्यकर्ता पूरे वर्ष जनता के साथ जुड़े रहे।

दिल बहादुर सिंह जम्वाल ने जनता दरबार में अंतर्दृष्टि प्रदान की, जिससे पता चला कि विभिन्न क्षेत्रों के प्रतिनिधिमंडलों ने बुनियादी ढांचे की चिंताओं से लेकर विभागीय मामलों तक के मुद्दे प्रस्तुत किए। इस कार्यक्रम ने जमीनी स्तर पर जुड़ाव और उत्तरदायी शासन, नागरिकों की जरूरतों को संबोधित करने और सार्वजनिक चर्चा के लिए एक सीधा चैनल को बढ़ावा देने के प्रति भाजपा की प्रतिबद्धता को प्रदर्शित किया।

(Udaipur Kiran)

Most Popular

To Top