Uttar Pradesh

उत्तर प्रदेश में 80 की 80 सीटें जीत रही भाजपा : जेपीएस राठौर

राठौर

लखनऊ, 25 मई (Udaipur Kiran) । भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व प्रदेश के सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर ने शनिवार को भाजपा प्रदेश मुख्यालय में प्रेस वार्ता कर कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने पिछले 05 चरणों में उत्तर प्रदेश की सभी सीटों पर जो निर्णायक बढ़त बना ली थी, वह छठवें चरण की 14 सीटों में भी बरकरार हैं। अब कहीं कोई संदेह नहीं बचा है। मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा नीत गठबंधन देश में 400 पार और उत्तर प्रदेश में 80 की 80 सीटें जीत रहा है। नरेन्द्र मोदी तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।

जेपीएस राठौर ने कहा कि इन छह चरणों में भाजपा के पक्ष में जो माहौल बना है, उसने विपक्ष के छक्के छुड़ा दिये हैं। विपक्ष के पास नेता, नीति व नीयत का अभाव है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार की योजनाओं तथा निर्णयों पर जनता अपनी मुहर लगा रही है और कमल के फूल से ईवीएम भरती चली जा रही है। उन्होंने कहा कि जनता के दिल में मोदी हैं और मोदी के दिल में देश की जनता है।

सहकारिता मंत्री ने कहा कि इंडी गठबंधन के नेता अपने बयानों से लोगों को भड़काने का कुकृत्य करने में लगे हैं। स्थिति यह हो गई कि उनकी रैलियों में आने वाले गुंडे और बलवाई अराजकता पर उतारू हैं। जन विश्वास खो चुके इंडी गठबंधन के प्रत्याशी बुरी तरह पराजित हो चुके हैं। आज आजमगढ़ में भी सपा प्रमुख के पारिवारिक सदस्य की बुरी तरह पराजय को जनता ने सुनिश्चित कर दिया है। इनके नेताओं की संदिग्ध नीयत और नीति का पर्दाफाश हो चुका है।

उन्होंने कहा कि आज के चुनाव में जनता ने ईवीएम को कमलमय कर दिया है। परिणाम भाजपा के पक्ष में है। हताशा और निराशा में सपा और इंडी अलायंस के नेता और समर्थक भी अपनी स्पष्ट हार को देखते हुए वोट देने के लिए नहीं निकले हैं। चुनाव के सफलतापूर्वक सम्पन्न होने पर चुनाव आयोग, मतदान कर्मियों, सुरक्षा बलों सहित सभी मतदाताओं का अभिनंदन।

(Udaipur Kiran) /बृजनन्दन/दिलीप

Most Popular

To Top