HEADLINES

भाजपा ने किया केजरीवाल पर पलटवार, कहा- चोर मचाए शोर

वीरेन्द्र 

नई दिल्ली, 24 मई (Udaipur Kiran) । अरविंद केजरीवाल के बयान पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पलटवार करते हुए कहा कि उल्टा चोर कोतवाल को डांट रहा है। अरविंद केजरीवाल ने अपने आप ही आज स्वीकार किया है कि वह एक अनुभवी चोर हैं और जो चोर है उसकी चोरी पकड़ी गई है। शुक्रवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि अंतरिम जमानत पर छूटे अरविंद केजरीवाल के मामले में जांच तो अभी चल रही है और एक जून के बाद एक बार फिर से वह पुन: न्यायिक हिरासत में चले जाएंगे।

उन्होंने कहा कि इस पूरे शराब घोटाले में अरविंद केजरीवाल की भूमिका सबको मालूम है। कानून अपना काम करेगा। इस घोटाले में जिन अन्य लोगों की भूमिका है, उन्हें भी जांच की गिरफ्त में आना ही होगा। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि हर अपराधी अपने आप को बेकसूर बताता है लेकिन अरविंद केजरीवाल के बारे में दिल्ली की जनता जानती है कि उन्होंने शराब घोटाला किया है और इसलिए मनीष सिसोदिया भी जेल है, उन्हें जमानत नहीं मिली है।

सचदेवा ने कहा कि इसी सप्ताह ही हाई कोर्ट ने शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया की जमानत खारिज करते हुए सख्त टिप्पणी की है और शराब ठेकेदारों की कमीशन बढ़ाने के साथ ही अनेक अनियमितताएं करने का दोषी माना। कोर्ट ने उनके अनेक मोबाइल फोन बदलने पर भी आश्चर्य प्रकट किया। सचदेवा ने कहा है कि चुनाव से ठीक पहले इस तरह का बयान देना केजरीवाल की चाल है लेकिन वह इस भूल में ना रहें कि वह अब दिल्ली की जनता को गुमराह कर सकते है क्योंकि दिल्ली की जनता उनकी सच्चाई समझ चुकी हैं।

(Udaipur Kiran) / विजयलक्ष्मी/प्रभात

Most Popular

To Top