Jammu & Kashmir

भाजपा ने सात विधानसभा क्षेत्रों के लिए वीडियो वैन को हरी झंडी दिखाई

भाजपा ने सात विधानसभा क्षेत्रों के लिए वीडियो वैन को हरी झंडी दिखाई

जम्मू, 10 मार्च (Udaipur Kiran) । लोकसभा चुनावों की तैयारियों करते हुए रविवार को भाजपा ने सात विधानसभा क्षेत्रों के लिए वीडियो वैन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। अशोक कौल, महासचिव (संगठन), जम्मू-कश्मीर भाजपा, जुगल किशोर शर्मा, सांसद (लोकसभा) और विक्रम रंधावा, पूर्व एमएलसी और संयोजक विकसित भारत वीडियो वैन ने भाजपा मुख्यालय, त्रिकुटा नगर, जम्मू से वीडियो वैन को हरी झंडी दिखाई।

ऑडियो-विजुअल प्रस्तुतिकरण प्रदर्शित करने वाली वैनों को बाहु, मढ़, नगरोटा, जम्मू उत्तर, जम्मू पूर्व, जम्मू पश्चिम विधानसभा क्षेत्रों की आगे की यात्रा के लिए रवाना किया गया और शाम को जम्मू दक्षिण में समाप्त होगी, जिससे 7 विधानसभा क्षेत्रों को कवर किया जाएगा। कौल ने कहा कि देश में ‘विकसित भारत-मोदी की गारंटी’ का संदेश देने वाली लहर दौड़ गई है। उन्होंने कहा कि देश में अभूतपूर्व विकास के साथ-साथ जरूरतमंदों और गरीबों के कल्याण के संदेश को जनता तक पहुंचाने के लिए विशेष वीडियो वैन तैनात की गई हैं।

कौल ने कहा कि भाजपा ने जनता से राजनीतिक घोषणापत्र के बारे में पूछकर सुशासन की दिशा में एक कदम आगे बढ़ाया है, जिसमें ये वैन सभी विधानसभा क्षेत्रों में संकल्प पत्र-सुझाव बक्से ले जाएंगी। आम जनता से इन सुझाव बक्सों में अपने सुझाव डालने के लिए कहा जाएगा, जिसे बाद में घोषणापत्र तैयार करने के लिए राज्य स्तर पर पार्टी की संकल्प पत्र समिति के पास सामूहिक रूप से ले जाया जाएगा।

(Udaipur Kiran)

Most Popular

To Top