Jammu & Kashmir

लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा कैडर ने अपनी गतिविधियां तेज की

लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा कैडर ने अपनी गतिविधियां तेज की

जम्मू, 10 मार्च (Udaipur Kiran) । वरिष्ठ नेताओं के विधानसभा प्रवास के अपने विभिन्न कार्यक्रमों को जारी रखते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), जम्मू कश्मीर ने विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में विभिन्न शक्ति केंद्र और बूथ सम्मेलन आयोजित किए। इसी कड़ी में 11 अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में 8 स्थानों पर ये कार्यक्रम आयोजित किए गए, जहां पार्टी के वरिष्ठ नेता अपने निर्धारित स्थलों पर पहुंचे थे। उन्होंने स्थानीय नेतृत्व के साथ-साथ शक्ति केंद्र प्रमुख और बूथ सम्मेलनों के आयोजकों के रूप में महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां संभाल रहे पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ विस्तृत चर्चा की।

भाजपा महासचिव अशोक कौल ने जम्मू उत्तर, मढ़, नगरोटा और जम्मू पश्चिम विधानसभा क्षेत्रों में 2 शक्ति केंद्र और बूथ सम्मेलनों की अध्यक्षता की। उन्होंने पार्टी नेताओं को संबोधित करते हुए कहा कि चूंकि लोकसभा चुनाव का कार्यक्रम जल्द ही घोषित होने की उम्मीद है जम्मू-कश्मीर भाजपा ने केंद्र शासित प्रदेश में अपनी गतिविधियां तेज कर दी हैं। पार्टी ने पहले ही विधानसभा क्षेत्र स्तर पर चुनाव कार्यालय खोलने का बीड़ा उठा लिया है और अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है।

इसी बीच भाजपा उपाध्यक्ष युद्धवीर सेठी ने बाहु विधानसभा क्षेत्र, पूर्व मंत्री वरिष्ठ नेता चंद्र प्रकाश गंगा ने सांबा निर्वाचन क्षेत्र, जुगल किशोर शर्मा, सांसद (लोकसभा) और मुनीश शर्मा, वरिष्ठ नेता ने जम्मू पूर्व निर्वाचन क्षेत्र, भाजपा उपाध्यक्ष शाम चौधरी ने बिश्नाह, पूर्व विधायक अश्वनी शर्मा ने विजयपुर विधानसभा क्षेत्र में कार्यक्रम की अध्यक्षता की।

(Udaipur Kiran)

Most Popular

Copyright © Rajasthan Kiran

To Top