HEADLINES

बिभव कुमार ने दायर की जमानत याचिका, सोमवार को सुनवाई

तीस हजारी कोर्ट

नई दिल्ली, 24 मई (Udaipur Kiran) । आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट मामले में बिभव कुमार ने दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में जमानत याचिका दायर की है। कोर्ट ने जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है। जमानत याचिका पर अगली सुनवाई 27 मई को होगी।

कोर्ट ने आज ही बिभव कुमार को 28 मई तक की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। दिल्ली पुलिस ने 18 मई को बिभव कुमार को गिरफ्तार किया था। 18 मई को कोर्ट ने आज तक की पुलिस हिरासत में भेजा था। 18 मई को ही तीस हजारी कोर्ट ने बिभव कुमार की अग्रिम जमानत याचिका खारिज की थी।

सुनवाई के दौरान दिल्ली पुलिस की ओर से पेश वकील अतुल श्रीवास्तव ने कहा था कि एफआईआर में स्वाति ने ख़ुद साफ किया कि उसने पुलिस को अप्रोच करने में देरी क्यों की। वो इस घटना के बाद ट्रॉमा में थीं, इस वजह से देरी हुई। बिभव के वकील ने कहा था कि सीसीटीवी फुटेज में कहीं भी स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट की पुष्टि नहीं होती है। अगर पुलिस को शिकायत देने में भी तीन दिन लग रहे हैं, तो य़ह साफ है कि इस दौरान स्वाति साजिश रच रही थीं।

इस मामले में स्वाति मालीवाल ने 17 मई को कोर्ट में अपना बयान दर्ज कराया था। घटना 13 मई की है। दिल्ली पुलिस ने 16 मई को स्वाति मालीवाल का बयान दर्ज कर एफआईआर दर्ज की थी।

(Udaipur Kiran) /संजय

Most Popular

To Top