Haryana

सोनीपत: सुंदर हत्याकांड में भाऊ गैंग के सरगना हिमांशु रिटौली ने ली जिम्मेदारी

10 Snp-1  सोनीपत: एसीपी गौरव राजपुरोहित ने पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए

सोनीपत, 10 मार्च (Udaipur Kiran) । सोनीपत में राष्ट्रीय राजमार्ग -44 मुरथल स्थित गुलशन ढाबे पर नीतू दाबोधिया गैंग के शार्प शूटर और शराब कारोबारी सुंदर मलिक की हत्या के मामले में सोशल मीडिया भाऊ गैंग के सरगना हिमांशु रिटौली ने नाम से बने सोशल मीडिया अकांउट पर सुंदर की हत्या की जिम्मेदारी ली गई है।

रोहतक के गांव रिटौली का रहने वाला हिमांशु उर्फ भाऊ अमेरिका में बैठकर उत्तर भारत के कई राज्यों में गैंग चला रहा है। भाऊ रिटौली, नीरज फरीदपुर, काला खरेमपुर और सौरभ गिडोली आजकल हरियाणा में गैंग बना एक्टिव हैं। अतिरिक्त आयुक्त राज पुरोहित ने पत्रकारों को बताया कि पुलिस को फोन पर सूचना मिली थी। मौके पर जब पुलिस पहुंची तो करीबन 30 से 35 राउंड फायरिंग की गई थी। फिलहाल आरोपियों की पहचान नहीं हुई है। गोली मारने वाले 2 से 3 लोग थे। आरोपी कार में भागे हैं। टोल पर लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए जा रहे हैं। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की 7-8 टीमें लगी हुई हैं। मृतक के गैंग से जुड़े लिंक और आपराधिक रिकॉर्ड की जांच की जा रही है। परिजनों के बयान के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

दूसरी ओर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए भाऊ गैंग के सरगना ने लिखा है कि सुंदर अपने आपको बड़ा बदमाश मानता था इसलिए उसकी हत्या करवाई। सुंदर सोशल मीडिया पर हमारे खिलाफ बोलता था इसलिए उसकी हत्या हुई है। मातूराम हलवाई फायरिंग मामले भाऊ गैंग के कई शार्प शूटरों को सोनीपत एसटीएफ गिरफ्तार कर चुकी है। गोहाना क्षेत्र के सरगथल निवासी सुंदर मलिक उर्फ सुंदरा (38) की रविवार को गोली मार हत्या की गई है।

ऐसी जानकारी सामने आ रही हैं कि सुंदर उर्फ सुंदरा का नीतू डाबोडिया गैंग से संपर्क में था वह इस गैंग में शॉर्प शूटर था। लेकिन इसकी अधिकृत रुप से कोई पुष्टि नहीं कर रहा है। पुलिस अधिकारी भी इस पर कुछ भी कहने से बच रहे हैं। यह घटना रविवार की सुबह लगभग 8.30 बजे की है। बदमाशों ने युवक की हत्या से पहले ढाबे में तोड़फोड़ कर के गए। ढाबा मालिक द्वारा सूचना दिए जाने पर एसीपी संदीप धनखड़ और मुरथल थाना प्रभारी जसपाल सिंह मौके पर पहुंच गए। बदमाशों ने शराब कारोबारी की काले रंग की स्कॉर्पियो कार पर भी फायरिंग की थी।

(Udaipur Kiran)

Most Popular

To Top